कन्नौज में जीटी रोड के किनारे पेड़ से लटकता मिला ट्रक ड्राइवर का शव : हत्या का आरोप, लोगों ने सड़क पर जाम लगाकर किया हंगामा

UPT | सांकेतिक तश्वीर

Oct 20, 2024 18:45

कन्नौज में जीटी रोड हाईवे के किनारे ट्रक चालक का आम के पेड़ से लटकते हुए शव मिला है। मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए, हाईवे जाम कर दिया। मौके पर सीओ समेत कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। परिजनों को समझाकर जाम खुलवाया।

Short Highlights
  • हाईवे किनारे आम के पेड़ से लटकता मिला ट्रक चालक का शव
  • परिजनों के पहुंचने से पहले पुलिस ने उतारा शव तो नाराज परिजनों ने हाईवे किया जाम
  • मृतक के परिवार ने हत्या के बाद शव लटकाने का लगाया आरोप
Kannauj News : यूपी के कन्नौज से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। रविवार को जीटी रोड हाईवे के किनारे संदिग्ध हालात में पेड़ से ट्रक ड्राइवर का शव लटकते हुए मिला है। फंदे से लटकता हुआ शव मिलने की सूचना पर पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने परिजनों के आने से पहले शव नीचे उतरवा लिया। मौके पर पहुंचे परिजन हत्या का आरोप लगाते हुए, जीटी रोड हाईवे जाम कर हंगामा करने लगे। इसके साथ ही चौकी इंचार्ज के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की।

छिबरामऊ थाना क्षेत्र स्थित करमुल्लापुर गांव जीटी रोड के किनारे ट्रक खड़ा था। उससे कुछ दूरी पर आम के पेड़ से ट्रक चालक का शव फंदे से लटक रहा था। ट्रक से मिले कागजों से मृतक चालक की शिनाख्त ठठिया थाना क्षेत्र स्थित सराय प्रताप गांव निवासी अनिल कुमार यादव के रूप में हुई। मृतक पेशे से ट्रक चालक है।

सीओ ने खुलवाया जाम 
पुलिस ने परिजनों के आने से पहले ही शव फंदे से उतरवा लिया। इस बात पर परिजन भड़क गए। हत्या का आरोप लगाते हुए परिजनों ने जीटी रोड हाईवे जाम कर दिया। हंगामे की सूचना पर सीओ समेत कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। परिजन चौकी इंचार्ज के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े थे। सीओ ने किसी तरह से परिजनों को समझाकर शांत कराया। जीटी रोड पर लगे जाम को खुलवाया।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार 
पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी। इसके साथ ही मृतक की कॉल डिटेल भी निकलवाई जा रही है। परिजनों और उसके दोस्तों से घटना के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। परिजन जो भी तहरीर देंगे उस आधार पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी। 

Also Read