Kannaj News : थ्रेसर में दुपट्टा फंसने से युवती की मौत, पुलिस को सूचना दिए बिना ही किया अंतिम संस्कार

UPT | सांकेतिक तश्वीर

Oct 21, 2024 11:14

कन्नौज में धान की मड़ाई के दौरान एक युवती का दुपट्टा थ्रेसर में फंस गया। जिसकी चपेट में आने से युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने सूचना दिए बिना ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

Short Highlights
  • थ्रेसर में दुपट्टा फंसने से युवती की मौत।
  • धान की मड़ाई के दौरान हुआ हादसा।
  • पुलिस को सूचना दिए बिना ही परिजनों ने किया अंतिम संस्कार।
Kannauj News: यूपी के कन्नौज से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। कन्नौज में धान की मड़ाई करते समय थ्रेसर में दुपट्टा फंसने से युवती की मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही अंतिम संस्कार कर दिया। दो भाइयों के बीच अकेले बहन की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ था।

तालग्राम थाना क्षेत्र स्थित मवईया गांव निवासी तुलसीराम रविवार सुबह 11 बजे के आसपास खेत पर ट्रैक्टर वाली मशीन से धान की मड़ाई कर रहे थे। जुली (22) खेत पर पिता और भाई को खाना और पानी देने गई थी। पिता थ्रेसर से धान को तसला से भरकर बोरियों में डाल रहे थे। जूली ने पिता को पानी पीने के लिए भेज दिया, और खुद तशला से धान भरने लगी। इस दौरान गले में पड़ा दुपट्टा थ्रेसर के पंखे में फंस गया।

डॉक्टरों ने मृत घोषित किया 
थ्रेसर की चपेट में आने से जूली गंभीर रूप से घायल हो गई। पिता ने फौरन ट्रैक्टर बंद किया। पिता बेटी को गुरसहायगंज स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए। जहां से डॉक्टरों ने उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। परिजनों उसे लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे। डॉक्टरों ने जांच के बाद जूली को मृत घोषित कर दिया।



सदमे में है परिवार 
इस दर्दनाक हादसे में युवती की मौत हो गई, परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही अंतिम संस्कार कर दिया। मृतका के भाई बहन की शादी के लिए अच्छे संबंध की तलाश कर रहे थे। लेकिन उसकी मौत से परिवार सदमे में है। थाना प्रभारी शशिकांत कनौजिया ने बताया कि पुलिस को घटना की सूचना नहीं दी गई है। इस घटना की जानकारी की जा रही है।

Also Read