आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसा : अनियंत्रित कार डीसीएम में घुसी, तीन लोग गंभीर रूप से घायल

UPT | सीसीटीव में कैद घटना

Jul 10, 2024 17:51

कन्नौज एक्सप्रेसवे पर दो कारें आपस में टकरा गईं। जिसमें से एक कार अनियंत्रित होकर एक्सप्रेसवे पर खड़ी डीसीएम में जा घुसी। इस हादसे में कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

kannauj News : यूपी के आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बुधवार का दिन हादसों से भरा रहा है। सुबह एक्सप्रेसवे पर डबल डेकर बस और टैंकर के बीच भीषण भिड़ंत हो गई। जिसमें बस सवार 18 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 19 लोग घायल हो गए। इस घटना के बाद चारो तरफ चीख-पुकार मच गई। इस घटना पर अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट कर सरकार पर निशाना साधा है।

इसके बाद दोपहर के वक्त कन्नौज स्थित आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दो कारों के बीच टक्कर हो गई। जिसमें एक कार अनियंत्रित होकर एक्सप्रेसवे पर खड़ी डीसीएम में जा घुसी। इस हादसे में कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

कैसे हुआ हादसा
कन्नौज के सौरिख थाना क्षेत्र स्थित आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे के 153 किलोमीटर कट पर एक ही साइड से दो कारें जा रहीं थीं। इसी दौरान पीछे चल रही कार ने आगे वाली कार को टक्कर मार दी। जिसकी वजह से आगे चल रही कार अनियंत्रित हो गई। इसके बाद एक्सप्रेसवे पर खड़ी डीसीएम में जा घुसी।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
इस हादसे में कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं डीसीएम के आसपास खड़े लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर तीनों का इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक कार सवार लोग लखनऊ की तरफ जा रहे थे। यह पूरा घटना क्रम एक्सप्रेसवे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

Also Read