Kanpur Dehat News : अनियंत्रित कार ने साइकिल सवार बुजुर्ग को मारी टक्कर, सीएचसी ले जाते समय हुई मौत

UPT | सांकेतिक तस्वीर

Sep 02, 2024 01:22

कानपुर देहात में अनियंत्रित कार ने साइकिल सवार बुजुर्ग को टक्कर मार दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। जब उन्हें सीएचसी अस्पताल ले जाया गया, तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

Kanpur Dehat News : यूपी के कानपुर देहात से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। रविवार को कानपुर-इटावा हाईवे पर तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार बुजुर्ग को टक्कर मार दी। जिसमें बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल बुजुर्ग को सिकंदरा सीएचसी ले गई। जहां, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

सिकंदरा थाना क्षेत्र स्थित खोजाफूल गांव निवासी राम सिंह (65) साइकिल से खेत देखने गए थे। खेत से लौटते समय कानपुर-इटावा हाईवे पर एक तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार बुजुर्ग को टक्कर मार दी। जिसमें साइकिल सवार बुजुर्ग उछलकर दूर जा गिरे। इस दर्दनाक हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पति की मौत से पत्नी रामदेवी बदहवास हो गईं। उनके तीन बेटे हैं वीरेंद्र, राम बाबू, हरि बाबू के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। एसआई चरन सिंह ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। सिकंदरा इंस्पेक्टर महेश कुमार ने बताया कि कार चालक की तलाश की जा रही है। 

Also Read