सीसामऊ सीट से सपा प्रत्याशी नसीम सोलंकी ने गुरुद्वारे में माथा टेका : पार्टी की जीत और पति की रिहाई के लिए अरदास कीं

UPT | नसीम सोलंकी ने गुरुद्वारे में माथा टेका।

Oct 20, 2024 19:56

कानपुर की सीसामऊ विधानसभा सीट सपा प्रत्याशी नसीम सोलंकी ने गरूद्वारे में माथा टेककर जीत का आशीर्वाद दिया। सिख समाज ने नसीम सोलंकी का स्वागत किया। इसके साथ ही सिख समाज ने नसीम को जिताने का भरोसा दिया है।

Short Highlights
  • सीसामऊ सीट से सपा प्रत्याशी नसीम सोलंकी ने गुरुद्वारा में माथा टेककर जीत का आशीर्वाद लिया
  • नसीम सोलंकी के नामांकन के बाद सिख समाज की होगी बड़ी बैठक
  • सिख समाज ने चुनाव जिताने का दिया आश्वासन
Kanpur News : यूपी के कानपुर की सीसामऊ विधानसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर सपा प्रत्याशी नसीम सोलंकी का जमीनी स्तर पर प्रचार जारी है। सपा प्रत्याशी नसीम सोलंकी रविवार को गुरुद्वारा भाई बन्नो साहिब पहुंची। उन्होंने गरूद्वारे में माथा टेककर आशीर्वाद लिया। इसके साथ ही उन्होंने ने सीसामऊ सीट पर जीत और पति की रिहाई के लिए अरदास करवाई।
 
सपा प्रत्याशी नसीम सोलंकी को गुरूद्वारे के प्रधान सरदार सुरेंद्र जीत सिंह ने सिरौंपा पहनाकर उनका स्वागत किया। कमेटी के सभी सदस्यों ने उनकी जीत के लिए प्रार्थना की। गुरूद्वारे के मेंबर कवलजीत सिंह ने तलवार भेंट कर सम्मान किया। इसके साथ ही गुरूद्वारे के पूर्व प्रधान सरदार मोकम सिंह के घर पर नसीम सोलंकी का स्वागत कार्यक्रम किया गया।

सोलंकी परिवार ने आम जनमानस के लिए काम किया है 
नसीम सोलंकी ने कहा कि समाजवादी पार्टी हमेशा आम जनमानस के हितों के लिए काम करती है। आने वाले भविष्य में भी हम एक एकजुट होकर समाज के हित के लिए काम करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि सोलंकी परिवार ने हमेशा आम जनता के लिए दिन-रात काम किया है। जिसका गवाह पूरा कानपुर शहर है, मेरे ससुर और पति ने शहर वासियों के हित में काम किया है। आज समय हालत बदले है, उनकी जिम्मेदारी मेरे कंधों पर है।

नामांकन के बाद होगी बैठक 
सिख समाज ने सपा प्रत्याशी नसीम सोलंकी को भरोसा दिया है कि सिख समाज उनके साथ है। सिख समाज नसीम सोलंकी को जिताने का काम करेगा। नसीम के नामांकन के बाद सिख समाज की एक बड़ी बैठक होगी। जिसमें शहर के सभी प्रतिष्ठित सिख समाज के लोगों को आमंत्रित किया जाएगा। 

Also Read