Kannauj News : सपा मुखिया बोले इंडिया गठबंधन भविष्य बनकर आ रहा है, बीजेपी इतिहास बन जाएगी, कन्नौज में नॉमिनेशन से पता चल जाएगा प्रत्याशी का नाम

UPT | सपा मुखिया अखिलेश यादव

Apr 24, 2024 17:27

समाजवादी पार्टी कन्नौज से अभी अपने पत्ते नहीं खोल रही है। गुरूवार को नामांकन का आखिरी दिन है। लेकिन सपा की तरफ से किसी ने नामांकन नहीं किया है। हालाकि सपा ने तेज प्रताप यादव के नाम का ऐलान किया था।

Kannauj News: यूपी की कन्नौज लोकसभा सीट पर नामांकन कौन करेगा इसे लेकर असमंजस की स्थित बनी हुई है। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने बीजेपी पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन आने वाले समय का भविष्य है। वहीं, भारतीय जनता पार्टी इतिहास बनकर रह जाएगी। उन्होंने कहा कि कन्नौज में जब नॉमिनेशन होगा, तो पता चल जाएगा कौन होगा प्रत्याशी।

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि कन्नौज अलग बात है। लेकिन उससे ज्यादा इंडिया गठबंधन भविष्य बनकर आ रहा है। बजेपी इस चुनाव में इतिहास बन जाएगी। आम जनता बीजेपी के खिलाफ मतदान करने जा रही है। एनडीए को पीडीए हराएगा। जब उनसे पूछा गया कि योगी आदित्यनाथ इटावा के जसवंत नगर में जनसभा करने आ रहे हैं। मजाकिया अंदाज में इसका जवाब देते हुए कहा कि पता नहीं वो क्यों आ रहे हैं।

मुख्यतार अंसारी की विसरा रिपोर्ट को लेकर जब उनसे सवाल पूछा गया, तो उन्होंने इसको टालते हुए दूसरे मुद्दे की बात करने लगे। उन्होंने कहा कि अखबारों में हमने पढ़ा कि एक विदेशी पत्रकार थी। उसे भारत छोड़ने के लिए कह दिया गया। वहीं, खबर यह भी मिल रही है। सरकार कह रही है कि वीजा में कुछ कमी थी। इस लिए उन्हे वापस लौटना पड़ रहा है। सच्चाई है कि जो संस्थाएं हैं, वो बीजेपी के लिए काम कर रही हैं।
 

Also Read