Kanpur Dehat News : इंटर की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस-फोरेंसिक टीम जांच में जुटी

UPT | सांकेतिक तस्वीर

Jul 08, 2024 00:44

कानपुर देहात में नाबालिग ने फांसी लगाकर जान देदी। छात्रा ने आत्महत्या क्यों की परिजन कुछ भी खुलकर बताने को तैयार नहीं है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। 

Kanpur Deahat News : यूपी के कानपुर देहात से एक दर्दनाक घटना प्रकाश में आई है। कानपुर देहात में 17 वर्षीय इंटर की छात्रा का शव मकान की दूसरी मंजिल पर कमरे में लटकता मिला। छात्रा की आत्महत्या से परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची, पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। इसके साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

शिवली कोतवाली क्षेत्र स्थित जसतंतपुर मुगरा गांव निवासी संजय वर्मा की 17 वर्षीय बेटी शिल्पी इंटर की छात्रा थी। शनिवार देररात खाना खाने के बाद शिल्पी दूसरी मंजिल पर सोने के लिए चली गई थी। मां जब बेटी के कमरे में पहुंची, तो उसका शव फंदे से लटक रहा था। शव देखते ही परिवार में कोहराम मच गया। पिता की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य संकलन इकठ्ठा किया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। शिवली कोतवाल संजय गुप्ता के मुताबिक पूछताछ में परिजन आत्महत्या की वजह नहीं बता पा रहे हैं। 

Also Read