Kanpur News : कानपुर की यातायात व्यवस्था में कल रहेगा बदलाव, जानें कब से कब तक रहेगा लागू....

UPT | प्रतीकात्मक फोटो।

Oct 23, 2024 20:46

कानपुर की यातायात पुलिस ने गुरुवार को यातायात व्यवस्था में बदलाव किया है।यह यातायात व्यवस्था में बदलाव गुरुवार को होने वाले बार एसोसिएशन चुनाव के मतदान को देखते हुए किया गया है। यह यातायात व्यवस्था में बदलाव गुरुवार को सुबह 6:00 से शाम 6:00 तक लागू रहेगी।

Kanpur News : अगर आप घर से किसी काम के लिए बाहर निकल रहे हैं तो यह खबर जानना आपके लिए बेहद जरूरी है।क्योंकि कानपुर की यातायात पुलिस ने गुरुवार को यातायात व्यवस्था में बदलाव किया है।यह यातायात व्यवस्था में बदलाव गुरुवार को होने वाले बार एसोसिएशन चुनाव के मतदान को देखते हुए किया गया है। यह यातायात व्यवस्था में बदलाव गुरुवार को सुबह 6:00 से शाम 6:00 तक लागू रहेगी। 

ये है रूट डायवर्जन

  • टेफ्को तिराहा व मर्चेंट चेंबर की तरफ से आने वाले समस्त वाहन ग्रीन पार्क से वीआईपी रोड होकर डीएवी तिराहे की तरफ नहीं जा सकेंगे। ऐसे वाहन ग्रीन पार्क चौराहे से बाय मुड़कर यूनियन बैंक तिराहा से दाहिने मुड़ कर ग्रीन पार्क स्टेडियम के पीछे वाले मार्ग से होते हुए डीएवी तिराहा से वीआईपी रोड से गोरा कब्रिस्तान के पीछे होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेंगे।लेकिन ऐसे वाहन डीएवी तिराहा से मधुबन तिराहा की तरफ नहीं जा सकेंगे।
  • सिल्वर्टन की तरफ से आने वाले वाहन एमजी कॉलेज चौराहे से मधुबन तिराहा की तरफ नहीं जा सकेंगे।ऐसे वाहन एमजी कॉलेज से बाय मुड़कर ग्रीन पार्क चौराहा से यूनियन बैंक तिराहा से दाहिने मुड़ कर अपने गंतव्य को जा सकेंगे।
  • फूल बाग की तरफ से आने वाले समस्त वाहन मेघदूत तिराहा से वीआईपी रोड सरसैया घाट की तरफ नहीं जा सकेंगे।ऐसे वाहन मेघदूत तिराहा से बड़ा चौराहा से सीधे परेड चौराहे से बाय मूलगंज सीधे चुन्नी गंज व दाहिने ग्रीन पार्क एमजी कॉलेज होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेंगे।
  • मूलगंज से बड़ा चौराहा की तरफ आने वाले समस्त वाहन कोतवाली चौराहा से आगे नहीं जा सकेंगे। ऐसे वाहन कोतवाली चौराहे से बाएं मुड़कर सद्भावना चौकी परेड चौराहे से होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे।
  • बड़ा चौराहा से कोई भी वाहन चेतना चौराहा सरसैया घाट व वीआईपी रोड की तरफ नहीं जा सकेंगे।ऐसे वाहन बड़ा चौराहा से मेघदूत व परेड चौराहे होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेंगे।
  • चेतना चौराहा से केवल अधिवक्ता गणों के वाहन पुलिस ऑफिस की तरफ जा सकेंगे।
  • चेतना चौराहा से अधिवक्ता गणों के वाहन पुलिस ऑफिस से आगे मधुबन तिराहे की तरफ नहीं जा सकेंगे।ऐसे वाहन पुलिस ऑफिस से दाहिने मुड़कर तिकुनिया परकी की तरफ अपने वाहन पार्क कर सकेंगे।
  • मेमोरियल तिराहा से कोई भी वाहन भार्गव चौराहे की तरफ नहीं जाएगा।

Also Read