Kanpur News: किराएदार से मकान खाली कराने को लेकर मकान मालिक ने किया ऐसा काम की आप भी जान कर हो जाएंगे हैरान,पुलिस भी हुई परेशान

UPT | मकान मालिक को ले जाती हुई पुलिस

Oct 12, 2024 18:23

कानपुर के ग्वालटोली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आज शनिवार को किराएदार से मकान खाली कराने को लेकर मकान मालिक ने जमकर उत्पात मचाया।मकान मालिक ने किराएदार से मकान खाली करवाने को लेकर मकान की चौथी मंजिल पर चढ़कर पथराव शुरू कर दिया।जिसके बाद सूचना पर पॅहुची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद उसको नीचे उतारा।

Kanpur News: कानपुर के ग्वालटोली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आज शनिवार को किराएदार से मकान खाली कराने को लेकर मकान मालिक ने जमकर उत्पात मचाया।मकान मालिक ने किराएदार से मकान खाली करवाने को लेकर मकान की चौथी मंजिल पर चढ़कर पथराव शुरू कर दिया।पथराव के दौरान इलाके में अफरा तफरी का माहौल बन गया। वहीं इलाकाई लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पथराव के दौरान दरोगा और कांस्टेबल समेत 6 लोग घायल हो गए।

पुलिस पर किया पथराव
किराएदार से मकान खाली खराबे के बीच हुए पथराव को लेकर मकान मालिक गौरव गुप्ता ने बताया कि किराएदार मकान खाली नहीं कर रहा है। इसको लेकर थाने चौकी और पुलिस अफसर से शिकायत की थी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इससे परेशान होकर वह मकान में ताला बंद करके चौथी मंजिल की छत पर चढ़ गया।गौरव इस दौरान अपने साथ छत पर सिलेंडर भी ले गया।बोला आज मैं खुद को जला दूंगा। गौरव गुप्ता ने कहा कि जब तक किराएदार मकान खाली करने के लिए लिखकर नहीं देगा दरवाजा नहीं खुलेगा। अगर किराएदार ने खाली नहीं किया तो खुद को चाकू मार कर खत्म कर लेगा। नीचे से लोगों ने उसे समझाने का प्रयास किया तो छत से ही पत्थर फेकना शुरू कर दिया।जिसके बाद लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी।सूचना पर जब पुलिस मौके पर पॅहुची और समझाने का प्रयास किया तो गौरव ने बोला कि जब उसने पुलिस से शिकायत की पुलिस ने उनकी उसकी सुनवाई नहीं की। इसके बाद गौरव ने निशाना बनाकर पुलिस वालों को घायल कर दिया। पथराव के दौरान ग्वालटोली थाने में तैनात दरोगा गौरव सोनकर और कांस्टेबल नीलांशु घायल हो गए
गौरव गुप्ता के पड़ोस में रहने वाले चार लोग भी घायल हुए। इसके बाद फायरब्रिगेड की टीम को मौके पर बुलाया गया। करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस और फायरब्रिगेड की टीम ने गौरव को नीचे उतारा।

आएदिन लोगो से करता है मारपीट
जिसके बाद गौरव गुप्ता को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।उसकी मानसिक स्थिति जांच करने के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। परिवार के लोगों ने उसके मानसिक बीमार होने का दावा किया है।मोहल्ले के लोगों ने बताया गौरव आए दिन लोगों से मारपीट और गाली गलौज करता है पड़ोसी उससे परेशान है।

Also Read