कानपुर से बीजेपी प्रत्याशी ट्रेन से भी नहीं उतर पाए : रमेश अवस्थी समझकर कार्यकर्ता दूसरे को पहनाने लगे माला, वीडियो वायरल

UPT | बीजेपी प्रत्याशी समझकर कार्यकर्ताओं ने दूसरे को पहना दी माला।

Mar 27, 2024 20:54

कानपुर से हैरान करने वाली तस्वीरें सामने आईं हैं। कार्यकर्ताओं ने बीजेपी प्रत्याशी समझकर दूसरे का स्वागत कर दिया। कार्यकर्ता राज्यसभा सांसद बाबूराम निषाद को माला पहनाने लगे। सोशल मीडिया पर स्वागत का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Kanpur News: यूपी के कानपुर से बीजेपी ने पूर्व पत्रकार रमेश अवस्थी को प्रत्याशी बनाया है। प्रत्याशी बनाए जाने के बाद बुधवार को रमेश अवस्थी का प्रथम नगर आगमन हुआ। इस दौरान एक हैरान करने वाली घटना प्रकाश में आई। रमेश अवस्थी शताब्दी एक्सप्रेस से उतर भी नहीं पाए कि उनके जैसे दिखने वाले शख्स को बीजेपी कार्यकर्ता माला पहनाने लगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कानपुर प्रत्याशी रमेश अवस्थी जब ट्रेन से नीचे उतरे तो कार्यकर्ताओं को अपनी गलती का अहसास हुआ। दरअसल बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जिन्हे माला पहनाई थी, वो राज्यसभा सांसद बाबूराम निषाद हैं। लेकिन बड़ी हैरानी की बात है कि बीजेपी कार्यकर्ता अपने ही प्रत्याशी को नहीं पहचान पाए। जबकि उन्हें कानपुर जैसी महत्वपूर्ण सीट से लोकसभा चुनाव लड़ना है।

वायरल वीडियो
बुधवार को बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी नई दिल्ली से शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर कानपुर पहुंचे थे। ट्रेन सेंट्रल स्टेशन पर ठहरी, तो राज्यसभा सांसद बाबूराम निषाद हाथ जोड़ते हुए कोच के गेट पर आ गए। बीजेपी कार्यकर्ता नारेबाजी के साथ उनका स्वागत करने लगे। फूलमाला से उनका स्वागत करने लगे। वहीं, राज्यसभा सांसद भी कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करने लगे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Also Read