Lucknow News : एआईएमआईएम नेता ने कहा- जनता ने तोड़ा भाजपा का गुरूर, राहुल-अखिलेश को बधाई 

UPT | एआईएमआईएम के राष्ट्रीय प्रवक्ता आसिम वकार।

Jun 05, 2024 18:18

लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम घोषित हो चुके हैं। उत्तर प्रदेश की जनता के बड़े उलट फेर से जितना समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता खुश हैं, उससे कहीं ज्यादा असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के नेता...

Lucknow News : लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम घोषित हो चुके हैं। उत्तर प्रदेश की जनता के बड़े उलट फेर से जितना समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता खुश हैं, उससे कहीं ज्यादा असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के नेता आसिम वकार खुश नज़र आ रहे हैं। चुनावी नतीजों के बाद ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तिहादुल मुस्लिमीन के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता आसिम वकार ने एक बयान जारी कर यूपी की जनता का शुक्रिया अदा करते हुए भाजपा पर हमला बोला है।

सपा ने दी बीजेपी को पटकनी
आसिम वकार ने बुधवार को कहा कि लोकसभा चुनाव संपन्न होने पर पूरे देश को बधाई। जिस तरह से जनता ने गुरुर और सांप्रदायिकता के खिलाफ जनादेश दिया है, वह काबिल ए एहतराम है। खास तौर से मैं उत्तर प्रदेश की जनता का दिल की गहराइयों से शुक्रिया अदा करता हूं कि उन्होंने बुलडोजर की राजनीति करने वालों को करारा जवाब दिया और बता दिया कि तोड़ने वालों के साथ नहीं, बल्कि जोड़ने वालों के साथ प्रदेश की आवाम है। इतनी बेहतरीन और प्रचंड लड़ाई के बाद भारतीय जनता पार्टी को पटकनी देकर जबरदस्त जीत दर्ज कराने पर मैं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को दिल की गहराइयों से बधाई देता हूं। मैं राहुल गांधी के साथ अमेठी की जनता, जिसने क्रूर की जबान को हराया है, उसको भी बधाई देता हूं।

Also Read