Lucknow News : हयात होटल में खाद्य विभाग की छापेमारी, 16 प्रोडक्ट मिले एक्सपायर

UPT | Food department raids Hyatt Hotel

May 30, 2024 14:24

गोमती नगर में स्थित हयात होटल में व्यापारी जोगिंदर की शिकायत पर छापेमारी हुई है। व्यापारी का आरोप है कि हयात के खाने से उसकी तबीयत खराब हो गई।

Lucknow News : लखनऊ से एक चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, गोमती नगर में स्थित हयात होटल में खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन (FSDA) ने छापेमारी की थी। इस दौरान जांच में हयात जैसे बड़े होटल के 16 प्रोडक्ट एक्सपायर मिले। बता दें कि खाद्य विभाग ने पीड़ित जोगिंदर की शिकायत पर हयात में छापेमारी की है।

खाने से व्यापारी की तबीयत खराब
बताया जा रहा है कि एक व्यापारी गोमती नगर में स्थित हयात होटल में आया था। जिसके बाद उस व्यापारी ने हयात का खाना खाया। व्यापारी का आरोप है कि हयात के खाने से उसकी तबीयत खराब हो गई। जिसके चलते ही खाद्य विभाग ने हयात होटल में छापेमारी की है। इस दौरान जांच में हयात जैसे बड़े होटल के 16 प्रोडक्ट एक्सपायर मिले।

व्यापारी जोगिंदर की शिकायत पर हुई छापेमारी
बचा दें कि गोमती नगर में स्थित हयात होटल में व्यापारी जोगिंदर की शिकायत पर छापेमारी हुई है। व्यापारी का आरोप है कि हयात के खाने से उसकी तबीयत खराब हो गई। जिसके चलते पीड़ित व्यापारी ने विभूतिखंड थाने में तहरीर दी और खाद्य विभाग में हयात होटल की शिकायत कर दी। उसकी शिकायत पर खाद्य विभाग ने होटस में छापेमारी की। साथ ही बता दें कि छापेमारी के दौरान 16 प्रोडक्ट एक्सपायर मिले। 

हयात एक्सपायर प्रोडक्ट्स का प्रयोग करता है?
खाद्य विभाग की छापेमारी में हयात होटल में 16 प्रोडक्ट एक्सपायर मिले। जिसके बाद लोग सोचने पर मजबुर हो गए हैं कि क्या हयात जैसा बड़ा होटल एक्सपायर प्रोडक्ट्स का प्रयोग करता है... अगर ऐसा है तो किसी भी होटल का खाना खाने से पहले लोग हजार बार सोचेंगे। क्योंकि इतना बड़ा होटल ऐसा कर सकता है तो छोटे होटलों की क्या बात करें।

Also Read