Lok Sabha Chunav Result 2024 : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बड़ा बयान, यूपी में इंटरनेट बंद करने की आशंका जताई

UPT | सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बड़ा बयान,

Jun 04, 2024 12:24

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने मंगलवार को आशंका जताई है कि लोकसभा चुनाव 2024 में सपा को बढ़त मिलती देख बीजेपी घबराने लगी है। उन्होंने कहा कि हार के डर से नेट बंद करने की योजना बनाई जा रही है।

Lucknow News : उत्तर प्रदेश में 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए मतों की गिनती मंगलवार को 81 मतगणना केंद्रों पर त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था के बीच हो रही है। इस बीच यूपी में 34 सीटों पर सपा को बढ़त मिलती दिख रही है। आठ सीटों पर कांग्रेस को भी ठीक-ठाक वोट मिलते दिख रहे हैं। जबकि बीजेपी 35 सीटों पर आगे चल रही है। ऐसे में अखिलेश ने बीजेपी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

कार्यकर्ताओं से सजग रहने की अपील
समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने मंगलवार को आशंका जताई है कि लोकसभा चुनाव 2024 में सपा को बढ़त मिलती देख बीजेपी घबराने लगी है। उन्होंने कहा कि हार के डर से नेट बंद करने की योजना बनाई जा रही है। अखिलेश ने सपा कार्यकर्ताओं से हर हाल में सजग,सतर्क, सचेत और सावधान रहने की अपील की है।
  अखिलेश यादव ने अपने सोशल मीडिया एक्स अकाउंट पर लिखा-" हमको मिलकर लानी है सच की, एक आज़ादी हम सबके हक़ की। सजग, सतर्क, सचेत, सावधान रहते हुए मतगणना पर निगरानी रखें और पूरी तरह चौकन्ने रहें। जनता को जितना वोट देने का अधिकार है, उतना ही अपने वोट की रक्षा का भी। आशा है चुनाव आयोग निष्पक्षता की अपनी गौरवशाली परंपरा को आगे बढ़ायेगा और किसी भी प्रकार की धांधली की आशंका को निर्मूल करते हुए जनता के मन में अपने सम्मान को निरंतर रखेगा। आज के दिन का ‘पंच परमेश्वर’ वही है। "

Also Read