लखनऊ से अजीबो गरीब खबर : AC की ठंडी हवा का शिकार हुआ चोर, आंखें खुली तो खुद को जेल में पाया

UPT | Symbolic Photo

Jun 03, 2024 14:06

इंदिरा नगर इलाके में डॉ, सुनील पांडे नाम के शख्स रहते हैं,उनका घर खाली था। सुनील पांडे वाराणसी में अपनी सेवा दे रहे हैं। इस दौरान चोर चोरी के लिए घर में सामने का गेट खोलकर घुसा और सीधे ड्राइंग रूम में पहुंच गया...

Lucknow News : राजधानी लखनऊ से एक अजीबो गरीब खबर सामने आई है। जहां एक चोर घर में चोरी के इरादे से घुसा तो मगर खुद तपती गर्मी में चलती AC की ठंडी हवा का शिकार हो गया। जी हां, कमरे में चल रही एसी की ठंडी हवा मिलते ही चोर चोरी करना भूल गया और गहरी नींद में सो गया। चोर गहरी नींद में सोता रहा और जब उठा, तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक मामला इंदिरा नगर थाना क्षेत्र के सेक्टर-20 का है।

चोरी के इरादे से घुसा था चोर
इंदिरा नगर इलाके में डॉ. सुनील पांडे नाम के शख्स का घर खाली था। सुनील पांडे वाराणसी में अपनी सेवा दे रहे हैं। इस दौरान चोर चोरी के लिए घर में सामने का गेट खोलकर घुसा और सीधे ड्राइंग रूम में पहुंच गया। इस दौरान चोर ने एसी चलाया और आराम से वहीं जमीन पर लेट कर सो गया।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा
पड़ोसियों ने गेट खुला देखा तो अंदर का नजारा देख कर घर के मालिक डॉक्टर सुनील को फोन लगाया। इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस को चोर सोता हुआ मिला। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और मामले में आगे की कार्रवाई का जा रही है। डीसीपी नॉर्थ जोन आर विजय शंकर के मुताबिक, चोर चोरी की नीयत से घुसा था और एसी की ठंडी हवा में सो गया। इस दौरान उसने काफी नशा किया हुआ था, जिससे वह घर में सोता रह गया और उठ नहीं पाया। पड़ोसियों के सूचना के बाद पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया। 

Also Read