भाजपा पार्षद पर ईंट से जानलेवा हमला : एसयूवी के तोड़े शीशे, बाइक सवार बदमाशों ने की वारदात

UPT | भाजपा पार्षद संजय सिंह राठौर के घर पर बाइक सवार बदमाशों ने बोला धावा।

Sep 30, 2024 18:32

मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने भाजपा के पार्षद संजय सिंह राठौर के घर पर धावा बोल दिया। घर के बाहर खड़ी एसयूवी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए।

Lucknow News : गोमतीनगर के विनयखंड में सोमवार को मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पार्षद संजय सिंह राठौर के घर पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी एसयूवी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। शोर सुनकर जब पार्षद बाहर आए तो बदमाशों ने उन पर ईंट से हमला कर दिया। घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। भाजपा पार्षद की शिकायत पर गोमतीनगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

विरोध करने पर मारी ईंट
गोमती नगर थाना क्षेत्र के विनयखंड में भाजपा पार्षद संजय सिंह राठौर परिवार के साथ रहते हैं। पार्षद ने बताया कि सोमवार सुबह अचानक उन्हें घर के बाहर से आवाज सुनाई दी। जिसके बाद वह घर से बाहर निकले तो देखा कि मोटरसाइकिल सवार दो युवक घर के बाहर खड़ी एसयूवी के शीशे तोड़ रहे थे। पार्षद ने ऐसा करने से रोका तो बदमाश उनसे गाली-गलौज करने लगे। यहीं नहीं विरोध करने पर युवकों पर पार्षद पर ईंट से हमला कर दिया। ईंट लगने से पार्षद घायल हो गए। पार्षद ने बताया कि एसयूवी सीतापुर के मिश्रिख से भाजपा सांसद अशोक रावत की है। फिलहाल वह यह गाड़ी चल रहे हैं। 

सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही पुलिस
इंस्पेक्टर गोमती नगर राजेश त्रिपाठी के मुताबिक, भाजपा पार्षद की तहरीर पर दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पार्षद के घर में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं। ऐसे में आसपास लगे कैमरे खंगाले जा रहे हैं, ताकि आरोपियों की पहचान हो सके। 
 

Also Read