Lucknow News : अंतरराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस पर भागीदारी भवन में दादा-दादी, नाना-नानी दिवस समारोह

UPT | अंतरराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस

Sep 30, 2024 17:37

समाज कल्याण विभाग द्वारा कल लखनऊ में अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस के मौके पर नाना नानी, दादा दादी दिवस समरोह का आयोजन किया जायेगा।

Lucknow News : प्रदेश के समाज कल्याण विभाग और हेल्पेज इंडिया के साथ वरिष्ठ नागरिक महासमिति के संयुक्त तत्वावधान में 1 अक्टूबर को गोमती नगर स्थित भागीदारी भवन में अंतरराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस एवं दादा-दादी, नाना-नानी दिवस समारोह आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम में समाज कल्याण राज्य मंत्री असीम अरुण मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। कार्यक्रम में राज्यमंत्री संजीव कुमार गोंड, प्रमुख सचिव समाज कल्याण विभाग एवं डॉ. हरिओम अति विशिष्ट अतिथि होंगे।

वेबिनार का आयोजन
समाज कल्याण विभाग के अनुसार समाज कल्याण विभाग एवं नगर विकास विभाग द्वारा संयुक्त रूप से विकसित भारत में वरिष्ठ नागरिक आवासीय नीति पर नीति संवाद स्थापित करने के लिए ऑनलाइन चर्चा के लिए शाम 4 बजे से 5ः30 बजे तक वेबिनार का आयोजन भी किया जा रहा है। 



इस वेबिनार का उद्देश्य उत्तर भारत में वरिष्ठ नागरिको के लिए विशिष्ट आवासों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए परिचर्चा करना है। इसमें रियल स्टेट कंपनियां, वरिष्ठ नागरिक, समाज कल्याण विभाग और नगर विकास विभाग आदि प्रतिभाग करेंगे।

Also Read