यादव महाकुंभ : सभा में पहुंचे सीएम मोहन यादव, कहा- मेरे कार्यक्रम को फेल करने की कोशिश की गई

UPT | मुख्यमंत्री मोहन यादव

Mar 03, 2024 15:33

उत्तर प्रदेश से अपने जुड़ाव के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि मेरे पूर्वज 400 साल पहले आजमगढ़ से ही मध्यप्रदेश गए थे। साथ ही उन्होंने आगे जोड़ा कि भगवान कृष्ण ने...

Short Highlights
  • यूपी वह धरती है जो अगर एक कोई नारा देती हैं तो उसे साकार भी करके दिखाती है : सीएम
  • पार्टी ने मुझे मुख्यमंत्री बनाया, इसके लिए मैं पार्टी का आभार व्यक्त करता हूं : मोहन यादव
Lucknow News : रविवार को लखनऊ में यादव महाकुंभ का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें हिस्सा लेने के लिए मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव पहुंचे। लखनऊ से लगे बिजनौर के गुडौरा मैदान में महाकुंभ का आयोजन हो रहा है। जिसमें मुख्यमंत्री मोहन यादव के अलावा भाजपा के कई नेता भी मौजूद रहे।

उत्तर प्रदेश से मेरा पुराना नाता है : सीएम
यादव महाकुंभ में बोलते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि यूपी वह धरती है जो अगर एक कोई नारा देती हैं तो उसे साकार भी करके दिखाती है। उत्तर प्रदेश से अपने जुड़ाव के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि मेरे पूर्वज 400 साल पहले आजमगढ़ से ही मध्यप्रदेश गए थे। साथ ही उन्होंने आगे जोड़ा कि भगवान कृष्ण ने कितने कष्ट सहे लेकिन झुके नहीं। सनातन धर्म भी किसी के आगे नहीं झुका है।
 
सीएम बनाने के लिए भाजपा का किया आभार 
अपने भाषण के दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी ने मुझे मुख्यमंत्री बनाया। इसके लिए मैं पार्टी का आभार व्यक्त करता हूं। सीएम ने यह भी कहा कि मेरे विधानसभा क्षेत्र में यादव समाज के 500 वोट भी नहीं है। लेकिन मैं उस सीट से लगातार तीन बार से चुनाव जीत रहा हूं। विरोधियों पर हमला करते हुए मोहन यादव ने कहा कि इस कार्यक्रम को फेल करने की कोशिश की जा रही थी। मेरे सीएम बनने से समाज के कुछ लोगों के पेट में दर्द हो रहा है।

Also Read