Muzaffarnagar Accident : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुजफ्फरनगर सड़क हादसे का लिया संज्ञान

UPT | मुख्यमंत्री ने मुजफ्फरनगर सड़क हादसे पर जताया दुख।

Jul 06, 2024 18:55

मुजफ्फरनगर में शनिवार सुबह दो बसें अनियंत्रित होकर खाई में पलट गईं। हादसे एक बस चालक की मौत हो गई, जबकि 15 से अधिक यात्री घायल हो गए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे का संज्ञान लिया है।

Short Highlights
  • दिल्ली-देहरादून हाईवे पर दो बसें पलट गईं, चालक की मौत
  • घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया
Lucknow News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद मुजफ्फरनगर में शनिवार सुबह हुए सड़क हादसों का संज्ञान लिया है। उन्होंने मृतक के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने घायलों के समुचित उपचार के दिए निर्देश दिए है। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

कंटेनर से टकराकर खाई में पलटी बस
राजस्थान के उदयपुर से पूजा ट्रांसपोर्ट की बस सहरनपुर जा रही थी। बस में 25 यात्री सवार थे। दिल्ली-देहरादून हाईवे पर खतौली में भंगेला चेकपोस्ट के पास बरसात के दौरान बस आगे चल रहे कंटेनर से टकराकर अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। इस हादसे में बस चालक राम गोपाल की मौत हो गई, जबकि 15 से अधिक यात्री घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

ई-रिक्शा को ओवरटेक करने से खाई में गिरी बस
इसके अलावा राजस्थान के उदयपुर से आ रही गजराज ट्रांसपोर्ट की बस ई-रिक्शा को ओवरटेक करने से खाई में गिरकर पलट गई। चालक मदनलाल, परिचालक अनिल कुमार 30 तीर्थ यात्रियों को लेकर हरिद्वार जा रहा थे। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया और चार हाइड्रा लगाकर दोनों बसों को खाई से बाहर निकलवाया। 

Also Read