व्यस्तता के बीच मां का हाल जानने पहुंचे सीएम योगी : कई दिनों से है उनकी तबीयत खराब, दिल्ली में मीटिंग से पहले पहुंचे देहरादून

UPT | सीएम योगी औऱ उनकी मां

Oct 13, 2024 14:01

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मां सावित्री देवी की तबीयत मंगलवार से खराब चल रही है। उन्हें देहरादून के जॉलीग्रांट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Lucknow News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मां सावित्री देवी की तबीयत मंगलवार से खराब चल रही है। उन्हें देहरादून के जॉलीग्रांट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। व्यस्तता के बीच मां का हाल जानने सीएम योगी देहरादून के लिए रवाना हो गए। दिल्ली में बीजेपी की मीटिंग से पहले वह अपनी मां से मिलने पहुंचे।

ये भी पढ़ें : Gonda News : विजयदशमी के बाद दबंगों की गुंडई, ठेले पलटे और सब्जियां लूटीं, वीडियो वायरल

बीजेपी की बैठक से पहले मां से मिलने पहुंचे
दिल्ली में बीजेपी की बैठक से पहले, सीएम योगी ने अपनी मां का हाल जानने के लिए देहरादून का दौरा किया। अपनी व्यस्तता के बावजूद, उन्होंने अपनी मां से मिलने का निर्णय लिया। सीएम योगी का यह दौरा जॉली ग्रांट अस्पताल में उनकी मां की तबीयत खराब होने के कारण हुआ, जहां उन्हें भर्ती कराया गया है।

तबीयत में बताया जा रहा सुधार
सीएम योगी की मां सावित्री देवी की तबीयत फिर बिगड़ गई है और उन्हें जॉली ग्रांट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी उम्र लगभग 85 वर्ष है, और फिलहाल उनकी तबीयत में सुधार बताया जा रहा है। अस्पताल के डायरेक्टर के अनुसार आंख में परेशानी के चलते उनका इलाज चल रहा है। इससे पहले जून महीने में भी उन्हें ऋषिकेश एम्स अस्पताल में भर्ती किया गया था। सूत्रों के अनुसार, सीएम योगी अपनी मां से मिलने जॉली ग्रांट आ सकते हैं। सावित्री देवी को अस्पताल के वार्ड 111 के कमरा नंबर 15 में भर्ती किया गया है।



सुरक्षा के इंतजाम
सीएम योगी के आगमन को लेकर उत्तराखंड पुलिस और देहरादून प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है। अस्पताल के आसपास सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत किया गया है ताकि किसी भी प्रकार की अप्रिय स्थिति से बचा जा सके। हालांकि, अभी तक अस्पताल से सीएम योगी की मां की सेहत के बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। रिपोर्टों के अनुसार, डॉक्टरों की एक विशेषज्ञ टीम उनकी स्वास्थ्य स्थिति की निरंतर निगरानी कर रही है।

ये भी पढ़ें : बागपत में दर्दनाक सड़क हादसा : ट्रक ने चार लोगों को कुचला, तीन की जान गई, एक की हालत गंभीर

Also Read