Fire In Lucknow : आलमबाग में बद्री सर्राफ की दुकान में लगी आग, करोड़ों का नुकसान

UPT | आलमबाग में बद्री सर्राफा की दुकान में लगी आग बुझाते दमकल कर्मी । 

Aug 20, 2024 13:26

आलमबाग में रामनगर इलाके में  बद्री सर्राफ की दुकान में सोमवार देर रात आग लग गई। दुकान से धुंआ निकलता देख आसपास के लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

Lucknow News : आलमबाग के रामनगर इलाके में सोमवार देर रात बद्री सर्राफ की दुकान में आग लग गई। दुकान से धुंआ निकलता देख आसपास के लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। इसके बाद मौके से पहुंचे दमकल कर्मियों ने दो गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया। आग लगने की मुख्य वजह का भी पता नहीं चल सका है।

सवा करोड़ का नुकसान
फायर स्टेशन आलमबाग को सोमवार रात 11:30 बजे इलाके में एक दुकान में आग लगने की जानकारी मिली। सूचना के आधार पर तत्काल टीम रवाना की गई। वहां पहुंचने पर पता चला कि आग बद्री सर्राफ की दुकान में लगी है। जिसके मालिक उमानाथ केसरवानी पुत्र स्वर्गीय बद्री प्रसाद केसरवानी हैं। सीएफओ ने बताया कि फायर ब्रिगेड कर्मी जब पहुंचे तो दुकान से भयंकर धुंआ निकल रहा था। इस पर बिना देर करते हुए टीम अपनी किट पहनकर दुकान के अंदर दाखिल हुई। पाइप फैलाकर आग को पूरी तरह से बुझाया गया। स्मोक एक्जास्टर से सारे धुएं को बाहर निकाला गया। कोई हताहत नहीं हुआ है। दुकान के मालिक उमानाथ केसरवानी ने बताया कि रात करीब सात बजे दुकान बंद करके बहन से राखी बंधवाने गए थे। वापस लौटने पर आग लगने का पता चला। दुकान में आग लगने से करीब सवा करोड़ के नुकसान अनुमान है। 

Also Read