Fire In Lucknow : सरकारी कार में लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई जान

UPT | अंबेसडर कार में लगी आग को बुझाते दमकल कर्मी।

Aug 16, 2024 21:48

गोमतीनगर के पत्रकार पुरम चौराहे पर शुक्रवार शाम को चलती सरकारी कार में अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद किसी तरह चालक ने गाड़ी से बाहर कूदकर अपनी जान बचाई।

Lucknow News : गोमतीनगर के पत्रकार पुरम चौराहे पर शुक्रवार शाम को चलती सरकारी कार में अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद किसी तरह चालक ने गाड़ी से बाहर कूदकर अपनी जान बचाई। कार के पास खड़ी एक स्कूटी भी आग की चपेट में आ गई। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। स्थानीय लोगों ने बताया कि कार में आग बिजली के खंभे से टकराने के बाद लगी।

चलती कार बनी आग का गोला
सीएफओ ने बताया कि शुक्रवार शाम 4:46 बजे गोमतीनगर में पत्रकारपुरम चौरोहे पर चलती कार (यूपी 32 BG 6100) में आग लगने की सूचना मिली। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी को मौके पर भेजा गया। दमकल की टीम पहुंची तो कार से भीषण लपटें उठ रही थीं। फायर ब्रिगेड कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी। आग की चपेट में आकर पास खड़ी शकील अहमद की स्कूटी भी पूरी तरह जल गई। चालक से पता चला कि कार परिवहन विभाग की है। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। वहीं, स्थानीय लोगों ने बताया कि तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई, जिसके बाद उसमें आग लग गई।

Also Read