Hardoi News : रक्षाबंधन पर उपहार पाकर बच्चों के चेहरे खिले, समाजसेवियों ने स्वच्छता के प्रति किया जागरूक

UPT | उपहार पाकर बच्चों के खिले चेहरे

Aug 20, 2024 00:05

उत्तर प्रदेश के हरदोई में कुछ समाजसेवियों ने शहर से सटे इलाकों में रहने वाले आर्थिक रूप से कमजोर लोगों के बीच पहुंचकर उन्हें उपहार भेंट किए। शिव शंकर डेवलपमेंट सोसाइटी के बैनर तले आयोजित इस कार्यक्रम में ...

Short Highlights
  • समाजसेवी अदिति गौड़ ने बच्चों को स्वच्छता के प्रति किया जागरूक
  • राखी, खिलौने और छाता पाकर बच्चों के खिले चेहरे 
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई में कुछ समाजसेवियों ने शहर के आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लोगों के बीच पहुंचकर उन्हें उपहार भेंट किए। शिव शंकर डेवलपमेंट सोसाइटी के बैनर तले आयोजित इस कार्यक्रम में स्प्रिंग डेल्स पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल अदिति गौड़ अपने पति वरिष्ठ अधिवक्ता अभय शंकर गौड़, बेटे और बेटी के साथ शामिल हुईं।

राखी खेल खिलौने और छाता पाकर बच्चों के खिले चेहरे 
इस अवसर पर अदिति गौर ने बच्चों को राखी, मिठाई और खिलौने बांटे। इस कार्यक्रम में बच्चों के प्रति उनका स्नेह साफ दिखाई दिया। अदिति ने बच्चों से बातचीत की और उन्हें शिक्षा के महत्व से अवगत कराया तथा उनके अभिभावकों को अपने बच्चों को पढ़ाने के लिए प्रेरित किया।

बच्चों को स्वच्छता के प्रति किया जागरूक 
रक्षाबंधन के इस खास अवसर पर अदिति गौड़ ने बच्चों को स्वच्छता का संदेश भी दिया। उन्होंने स्वच्छता से संबंधित सामान वितरित करते हुए कहा कि स्वच्छ शरीर में ही स्वच्छ मन निवास करता है, इसलिए बच्चों को अपने आसपास स्वच्छता बनाए रखनी चाहिए।

Also Read