Hardoi News : जिलाधिकारी ने दिवंगत वकीलों के आश्रितों को सम्मानित किया

UPT | अधिवक्ता आश्रितों को प्रमाण पत्र देते अधिकारी

Aug 20, 2024 00:10

कार्यक्रम के बाद जिलाधिकारी, न्यायाधीश, बार एसोसिएशन के अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारियों ने जिले के छह अधिवक्ताओं के आश्रितों को शॉल, पुष्प, स्मृति चिह्न व आर्थिक सहायता प्रमाण पत्र भेंट किए।

Short Highlights
  • डीएम ने 6 अधिवक्ताओं के आश्रितों को सहायता राशि प्रमाण पत्र किए प्रदान 
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में आयोजित हुआ कार्यक्रम 
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम के तहत स्मृति शेष अधिवक्ताओं के आश्रितों को सहायता राशि वितरण कार्यक्रम का आयोजन जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में विवेकानन्द सभागार में भी किया गया।

डीएम ने आश्रितों को प्रदान किए सहायता प्रमाण पत्र
इस अवसर पर लखनऊ प्रसारित दिवंगत वकीलों के आश्रितों को सहायता राशि वितरण कार्यक्रम का सीधा प्रसारण सभागार में उपस्थित न्यायाधीश, अपर जिलाधिकारी प्रियंका सिंह एवं अधिवक्ताओं के साथ अधिवक्ताओं के मृतक आश्रितों ने देखा। कार्यक्रम के उपरान्त जिलाधिकारी, न्यायाधीश, अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष एवं अन्य पदाधिकारियों ने जनपद के छः अधिवक्ताओं के आश्रितों को शाल, पुष्प, स्मृति चिन्ह एवं सहायता राशि प्रमाण पत्र प्रदान किया।

जिलाधिकारी ने दी रक्षाबंधन की शुभकामनाएं 
कार्यक्रम में जिलाधिकारी ने सभी को रक्षाबंधन की शुभकामनांए देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा संचालित इस कल्याणकारी योजना के तहत मृतक आश्रितों के खाते में पांच-पांच लाख रुपये की राहत राशि भेजी गयी है, जिससे उन्हें परिवार चलाने में राहत मिलेगी और वह सम्मान के साथ जीवन-यापन कर सकेंगे।

Also Read