Hardoi Crime : जमीनी विवाद में दबंगों ने मां-बेटी को लाठी-डंडों से पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद पहुंची पुलिस

UPT | दबंगों ने मां-बेटी पर बरसाए डंडे।

Feb 29, 2024 19:02

हरदोई में दबंगों ने महिला और बेटी को लाठी डंडों से पीट कर लहूलुहान कर दिया। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Short Highlights
  • लाठी डंडों से पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  • पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को किया गिरफ्तार
  • बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के साबिरपुर गांव की घटना
Hardoi News :  उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में जमीनी विवाद को लेकर एक महिला और उसकी बेटी को गांव के ही आधा दर्जन महिला और पुरुषों ने दोनों को लाठी डंडों से पीट कर घायल कर दिया। लाठी डंडों से पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की है।

थाने पर नहीं हुई सुनवाई तो एसपी से लगाई गुहार
मां बेटी की पिटाई का यह वायरल वीडियो बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के साबिरपुर गांव का है। यहां की रहने वाली फातिमा पत्नी बबलू ने गांव निवासी जमील नाजिम सतीश जरीन आदि लोगों पर जमीनी विवाद में लाठी डंडों से मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि उसने शिकायत थाने पर की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई जिसके चलते पुलिस अधीक्षक से कार्रवाई की गुहार लगाई है। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि दो पक्षों में मारपीट हुई थी जिसमें चार लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर तीन लोगों को गिरफ्तार करते हुए 151 की कार्रवाई की गई और चार लोगों के खिलाफ एक सौ सात 16 की कार्रवाई की गई है और इसमें आवश्यक विधि कार्रवाई की जा रही है।

Also Read