हरदोई में मौसा ने की थी भांजी की हत्या : दो साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग, दूसरी जगह शादी तय होने से था आहत

UPT | हत्यारोपी गिरफ्तार

Aug 23, 2024 14:14

हरदोई में एक मौसा ने अपनी भांजी की निर्मम हत्या कर दी। आरोपी ने स्वीकार किया कि उसका अपनी भांजी के साथ पिछले दो वर्षों से अवैध संबंध चल रहा था। जब उसे पता चला कि भांजी की शादी किसी और से तय हो गई है, तो वह बौखला गया।

Short Highlights
  • पुलिस की तफ्तीश को भटकाने के लिए भांजी का मोबाइल चलती बस में डाला
  • पुलिस ने आरोपी मौसा को गिरफ्तार कर ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री का किया खुलासा
  • आरोपी ने निर्माणाधीन मकान के गड्ढे में दबाया था भांजी का शव 
Hardoi News : हरदोई में रक्षा बंधन पर मौसी के घर गई भांजी को मौसा ने गला दबाकर मार डाला। शव को आरोपी ने अपने प्लांट के पास एक निर्माणाधीन मकान में छुपा दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया तो पता चला कि आरोपी का भांजी के साथ 2 साल से अफेयर चल रहा था। उसकी शादी कहीं और तय हो गई तो आरोपी ने उसकी गला दबा कर हत्या कर दी।

अफेयर के चलते की हत्या
गुरुवार 22 अगस्त को थाना बेहटा गोकुल के ग्राम विहगावां रामसागर पांडेय ने कोतवाली शहर पर तहरीर देकर बताया था कि 19 अगस्त को उसका साढू मणिकांत द्विवेदी पुत्र शांतिस्वरूप निवासी शुगर मिल कॉलोनी कोतवाली शहर उसकी 22 वर्षीय पुत्री मानसी पांडे को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया है।

मौसा की निशानदेही पर शव बरामद 
पुलिस ने देर रात में आरोपी को पकड़ लिया और उसकी निशानदेही पर मानसी के शव को निर्माणाधीन मकान, कांशीराम कॉलोनी कोतवाली देहात क्षेत्र से बरामद किया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

आरोपी मौसा ने उगले हत्या के राज 
पुलिस ने आरोपी मौसा से जब पूछताछ की तो आरोपी मणिकांत दिवेदी ने बताया कि उसका अपनी भांजी से 2 वर्ष से प्रेम-प्रसंग था। भांजी मानसी पांडे की शादी दूसरी जगह तय हो गयी थी। इसी बात पर नाराज होकर अपने प्लांट पर भांजी मानसी को ले जाकर गला दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी।

चलती बस में फेंक दिया था मोबाइल
मानसी पांडे की मौत के बाद आरोपी मौसा मणिकांत ने कोतवाली देहात क्षेत्र की कांशीराम कॉलोनी के निर्माणाधीन मकान में मानसी का शव छुपा दिया और पुलिस को भ्रमित करने के लिए मृतका का मोबाइल फोन को चलती हुई बस में डाल दिया था। हरदोई के पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद में जेल भेजने की कार्रवाई की है।

Also Read