आयकर विभाग के अफसरों के तबादले : लखनऊ, कानपुर और इलाहाबाद में इन्हें मिली तैनाती

UPT | Income Tax Department

Aug 31, 2024 01:34

आयकर विभाग की तबादला सूची के मुताबिक कानपुर में अजय शर्मा को इन्वेस्टिगेशन विंग के प्रिंसिपल डायरेक्टर की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसके अलावा दीपिका मित्तल लखनऊ में सेंट्रल सर्किल हेड बनाई गई हैं।

Lucknow News : आयकर विभाग में 86 वरिष्ठ अफसरों का ट्रांसफर किया गया है। इनमें उत्तर प्रदेश में विभाग के लखनऊ, कानपुर और इलाहाबाद के कार्यालयों में भी नए अधिकारियों को भेजा गया है। इसके अलावा यूपी से बाहर भी तबादला किया गया है।

दीपिका मित्तल को लखनऊ में सेंट्रल सर्किल हेड की जिम्मेदारी
आयकर  विभाग की तबादला सूची के मुताबिक कानपुर में अजय शर्मा को इन्वेस्टिगेशन विंग के प्रिंसिपल डायरेक्टर की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसके अलावा दीपिका मित्तल लखनऊ में सेंट्रल सर्किल हेड बनाई गई हैं। वहीं शिवानी सिंह कानपुर में प्रिंसिपल कमिश्नर रेंज प्रथम और इलाहाबाद में मानस मेहरोत्रा प्रिंसिपल कमिश्नर बनाए गए हैं। इसी तरह वंदना वर्मा को उत्तराखंड के हलद्वानी से लखनऊ कार्यालय भेजा गया है। जबकि नरेंद्र सिंह जनपांगी का मुरादाबाद से हल्द्वानी तबादला किया गया है।

मुंबई से कानपुर भेजे गए अजय कुमार शर्मा
विभाग के अनुसार, प्रधान आयकर आयुक्त (पीसीआईटी) पर बतौर विशेष कार्य अधिकारी (OSD) तैनानत रहीं दीपिका मित्तल अभी तक दिल्ली में सेवारत थीं। जबकि अजय कुमार शर्मा प्रधान आयकर आयुक्त (पीसीआईटी) में ही मुंबई में न्यायिक विभाग में कार्यरत थे। इसके अलावा शिवानी सिंह की तैनाती नई दिल्ली में थी। मानस मेहरोत्रा अभी तक पटना कार्यालय में तैनात थे। 

Also Read