Lucknow News : आईआरसीटीसी ने लॉन्च किया टूर पैकेज, लखनऊ से गुजरात की करें सैर, इतना होगा शुल्क

UPT | IRCTC launches tour package

Oct 19, 2024 15:44

आईआरसीटीसी ने नवंबर में लखनऊ से गुजरात के अहमदाबाद, कच्छ, भुज और केवडिया की यात्रा के लिए विशेष टूर पैकेज की घोषणा की है। सात दिनों की इस यात्रा का पैकेज लखनऊ गोमतीनगर स्थित आईआरसीटीसी कार्यालय में लॉन्च किया गया है।

Lucknow News : भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम (आईआरसीटीसी) ने नवंबर में लखनऊ से गुजरात के अहमदाबाद, कच्छ, भुज और केवडिया की यात्रा के लिए विशेष टूर पैकेज की घोषणा की है। सात दिनों की इस यात्रा का पैकेज लखनऊ गोमतीनगर स्थित आईआरसीटीसी कार्यालय में लॉन्च किया गया है। मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक ने बताया लखनऊ से अहमदाबाद के लिए हवाई जहाज से सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी।

टूर पैकेज इन प्रमुख स्थलों की सैर 
आईआरसीटीसी के मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि यह यात्रा 13 से 19 नवंबर तक होगी, जिसमें लखनऊ से अहमदाबाद के लिए फ्लाइट की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। यात्रियों के ठहरने के लिए तीन सितारा होटल की व्यवस्था होगी और खानपान का भी ध्यान रखा गया है। इस टूर के दौरान कच्छ उत्सव, काला डूंगर, हस्तशिल्प गांव, आईना महल, प्राग महल, सरद बाग पैलेस, कच्छ संग्रहालय और भूकंप स्मारक संग्रहालय जैसे प्रमुख स्थलों की सैर कराई जाएगी। साथ ही अहमदाबाद का रिवरफ्रंट, स्वामीनारायण मंदिर और केवडिया में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी भी यात्रा में शामिल हैं।



इतना होगा टूर पैकेज का शुल्क  
यात्रा के लिए शुल्क का निर्धारण इस प्रकार किया गया है की अकेले यात्रा करने पर प्रति व्यक्ति 78 हजार 500 रुपये, दो व्यक्तियों के लिए प्रति व्यक्ति 53 हजार रुपये, और तीन के समूह में प्रति व्यक्ति 49 हजार 200 रुपये। बुकिंग के लिए आईआरसीटीसी के पर्यटन भवन कार्यालय, वेबसाइट irctctourism.com या हेल्पलाइन नंबर 8287930911/902 पर संपर्क किया जा सकता है।

Also Read