शर्मसार हुई मानवता : मौत होने पर बीच रास्ते में महिला का शव छोड़कर फरार हो गए एंबुलेंस चालक और असिस्टेंट

UP Times | बीच रास्ते में महिला का शव छोड़कर फरार हो गए एंबुलेंस चालक और असिस्टेंट

Jan 01, 2024 20:03

जिले के गोला गोकर्णनाथ क्षेत्र में एक भीख मांगने वाली महिला का शव बीच रास्ते में छोड़कर एंबुलेंस चालक और असिस्टेंट फरार हो गए। सीसीटीवी की जांच करने के बाद पूरी पोल खुली। सीएमओ ने बताया कि एंबुलेंस चालक को हटाया जा चुका है।

Short Highlights
  • महिला की मौत होने पर बीच रास्ते में छोड़ा शव
  • सीसीटीवी फुटेज की जांच में सामने आया मामला
  • एंबुलेंस चालक और असिस्टेंट के खिलाफ हुई कार्रवाई
Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एंबुलेंस चालक और असिस्टेंट एक महिला का शव बीच रास्ते में छोड़कर फरार हो गए। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करने की बात कही है।

जानिए क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक गोला गोकर्णनाथ थाना क्षेत्र में एक महिला भीख मांगकर गुजर-बसर करती थी। एक दिन अचानक बीमार पड़ने पर उसे कुछ लोगों ने गोला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया था। इसके बाद डॉक्टरों ने उसे लखीमपुर के लिए रेफर कर दिया। महिला को एंबुलेंस से ले जाते समय उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। इसके बाद एंबुलेंस पर तैनात चालक और असिस्टेंट ने उसके शव को बीच रास्ते में ही छोड़ दिया।

सीसीटीवी फुटेज की जांच में खुली पोल
बाद में जब फरधान सीएचसी के कर्मचारियों ने जब कपड़े में लिपटा महिला का शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। मामला संज्ञान में आने पर ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए, तब जाकर मामले की पोल खुली। जिले के इंचार्ज सीएमओ ने बताया कि एंबुलेंस चालक को हटाया जा चुका है। ऐसा मामला दोहराया नहीं जाएगा।

Also Read