शादी का प्रस्ताव ठुकराना प्रेमिका को पड़ा भारी : सिरफिरे आशिक ने गर्म सरिया से लिखा गाल पर अपना नाम, प्रेमी के घरवालों ने भी दिया उसका साथ

UPT | सिरफिरे आशिक ने गर्म सरिया से लिखा गाल पर अपना नाम

Apr 27, 2024 18:54

लखीमपुर से एक हैरान कर देनी वाली खबर सामने आ रही है। जहां एक सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के गाल पर सरिया गर्म कर के अपना नाम लिख दिया...

Lakhimpur News : लखीमपुर से एक हैरान कर देनी वाली खबर सामने आ रही है। जहां एक सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के गाल पर सरिया गर्म कर के अपना नाम लिख दिया। दरअसल, प्रेमी ने शादी का प्रस्ताव रखा था, जिसे प्रेमिका ने ठुकरा दिया। इस वजह से उसने ऐसा किया। उसका ऐसा मानना है कि अब वो उम्र भर उसका नाम नहीं  भुला पाएगी। उसका ये भी कहना है कि अगर उसकी मुझसे शादी नहीं हुई तो वह उसे किसी और से भी शादी नहीं करने देगा। इस घटना की सूचना पर पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच के दौरान पता चला पीड़िता नाबालिग है। वहीं अभी सिरफिरे प्रेमी की तलाश की जा रही है।

क्या है पूरा मामला
यह पूरा मामला धौरहरा थाना क्षेत्र का है। जहां एक युवती एसपी कार्यालय पहुंची और उन्हें  घटना के बारे में बता कर सुरक्षा की गुहार लगाई। उसने बताया कि उसके प्रेमी ने उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा था। जिसके लिए उसने मना कर दिया था। जिसके वजह से प्रेमी आपा खो बैठा और फिर उसने उसका हाथ पकड़ लिया। इसके बाद गर्म सरिया से उसके गाल पर अपना नाम लिखने लगा। 

प्रेमी के घरवालों ने भी दिया उसका साथ
वह दर्द से चीखती-चिल्लाती रही, लेकिन वहां पर कोई भी सुनने वाला नहीं था। आरोप ये भी है की इस घटना में प्रेमी के घरवालों ने भी उसका साथ दिया था। ऐसे में वह किसी तरह वहां से अपनी जान बचाकर भाग निकली। जब इस मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला पीड़ित नाबालिग है। जिसके बाद पुलिस प्रेमी की तलाश में जुट गए। हालांकि वह अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है।

Also Read