लखीमपुर थप्पड़ कांड : विधायक योगेश वर्मा बोले- गिरेबान पर हाथ डालने का भुगतना होगा खामियाजा

UPT | लखीमपुर थप्पड़ कांड

Oct 09, 2024 17:14

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में अर्बन कोऑपरेटिव बैंक की प्रबंध समिति के चुनाव को लेकर विवाद पैदा हो गया। इस दौरान बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अवधेश सिंह ने भाजपा के विधायक...

Lakhimpur Kheri News : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में अर्बन कोऑपरेटिव बैंक की प्रबंध समिति के चुनाव को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अवधेश सिंह ने भाजपा के विधायक योगेश वर्मा को थप्पड़ मार दिया। पुलिस ने दोनों के बीच बीच-बचाव किया। घटना के बाद विधायक योगेश वर्मा ने कहा कि अवधेश सिंह ने उनके गिरेबान पर हाथ डाल कर अच्छा नहीं किया है। इसका खामियाजा उसे भुगतना पड़ेगा। उन्होंने आरोप लगाया कि वकील ने पहले भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला किया और उनके पर्चे फाड़ दिए।

विधायक को मारा थप्पड़
योगेश वर्मा ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ता पर्चा लेने आए थे। उन्होंने पहले हमारे व्यापार मंडल के सदस्य राजू अग्रवाल को मारा और उनका पर्चा फाड़ दिया। जब मुझे इस मामले की जानकारी मिली तो मैं मौके पर पहुंचा। तभी अवधेश ने मुझ पर भी हाथ उठाने की कोशिश की। विधायक ने स्पष्ट रूप से कहा कि इस प्रकार के व्यवहार का परिणाम गंभीर होगा। उन्होंने वकील का नाम लेते हुए कहा कि जिसने मेरे गिरेबान पर हाथ डाला है उसे इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। 



घटना का वीडियो वायरल
इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक के समर्थकों और बार एसोसिएशन के अध्यक्ष के बीच मारपीट होती दिखाई दे रही है। इस पर लखीमपुर खीरी के अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि बुधवार को अर्बन को-ऑपरेटिव बैंक में डेलीगेट चुनाव के लिए नामांकन चल रहा था। इस दौरान दो पक्षों के बीच विवाद हो गया।पुलिस की दखल के बाद दोनों पक्षों को शांत कराया गया। 

14 अक्टूबर को होगा चुनाव 
यह चुनाव 14 अक्टूबर से शुरू होने वाले हैं, इसी दिन मतगणना भी होगी। इस प्रक्रिया में लगभग 12,000 शेयरहोल्डर्स वोट देंगे। नामांकन की प्रक्रिया बुधवार से शुरू हो चुकी है, जबकि 10 अक्टूबर को नामांकन वापसी और 11 अक्टूबर को अंतिम मतदाता सूची जारी की जाएगी। एडीएम संजय सिंह ने आश्वासन दिया है कि चुनाव समय पर और निष्पक्ष प्रक्रिया के साथ आयोजित किए जाएंगे।

Also Read