Lucknow News : लखनऊ यूनिवर्सिटी के तीन छात्र आईआईएम में चयनित, कुलपति ने दी बधाई

UPT | लखनऊ विश्वविद्यालय।

Jul 09, 2024 00:51

कुलपति प्रो. आलोक कुमार राय ने छात्रों को इस उपलब्धि पर बधाई देते हुए कहा कि यह हमारे विश्वविद्यालय के लिए बहुत गर्व की बात है।

Lucknow News : लखनऊ विश्वविद्यालय के अभियांत्रिकी एवं तकनीकी संकाय के तीन प्रतिभाशाली छात्रों का चयन देश के प्रतिष्ठित संस्थान आईआईएम (भारतीय प्रबंधन संस्थान) में एमबीए कोर्स के लिए हुआ है। प्लेसमेंट सेल प्रभारी डॉ. हिमांशु पांडेय ने बताया कि 2022 बैच के ऋषभ अग्रवाल का चयन आईआईएम सिरमौर में और 2024 बैच की अदिति एवं पार्थ पांडेय का चयन क्रमशः आईआईएम काशीपुर एवं आईआईएम रांची में एमबीए कोर्स के लिए हुआ है।

कुलपति ने दी शुभकामनाएं
विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. आलोक कुमार राय ने छात्रों को इस उपलब्धि पर बधाई देते हुए कहा कि यह हमारे विश्वविद्यालय के लिए बहुत गर्व की बात है। छात्रों ने कड़ी मेहनत और समर्पण से अपना लक्ष्य सिद्ध किया है और वे किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए पूरी तरह समर्थ हैं। छात्रों की यह सफलता विश्वविद्यालय के अन्य छात्रों को भी प्रेरित करेगी और उन्हें उच्चतम शैक्षिक लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए प्रेरित करेगी। अभियांत्रिकी संकाय के डीन प्रो. ए.के. सिंह ने चयनित छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह उपलब्धि छात्रों की कठिन परिश्रम और प्रतिबद्धता का परिणाम है। 

Also Read