Indian Railways: भारी बारिश और जलभराव के कारण कई ट्रेनें रद्द, यात्रा से पहले चेक कर लें लिस्ट

UPT | पूर्वोत्तर रेलवे ने कई ट्रेन रद्द की 

Jul 07, 2024 15:37

पूर्वोत्तर रेलवे ने भारी बारिश और जलभराव की वजह से कुछ ट्रेनों को निरस्त कर दिया है। इसके साथ कई ट्रेनें शॉर्ट टर्मिनेट, शॉर्ट ओरिजिनेट कर चलाई जाएंगी।

Short Highlights
  • दो जोड़ी ट्रेनें निरस्त, दो गाड़ियों शॉर्ट टर्मिनेट, शॉर्ट ओरिजिनेट कर चलाई जाएंगी
  • भारी बारिश और जलभराव से रेल यातायात प्रभावित
Lucknow News: पूर्वोत्तर रेलवे की कई ट्रेनें विभिन्न कारणों से प्रभावित हैं। भारी बारिश और जलभराव के चलते ट्रेनों के संचालन में रुकावट आ रही है। ऐसे में रेलवे ने ट्रेनों को सुरक्षित चलाने के मद्देनजर जलभराव वाले रेलवे रूट से गुजरने वाली कुछ ट्रेनों को कैंसिल कर दिया है। इसके साथ ही कई गाड़ियों को शॉर्ट टर्मिनेट, शॉर्ट ओरिजिनेट कर चलाने का फैसला किया है। पूर्वोत्तर रेलवे के अनुसार, भारी बारिश और जलभराव के कारण मैलानी-नानपारा मीटर गेज सेक्शन पर होने वाले ट्रेन संचालन पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है। जिसके फलस्वरूप रविवार को दो जोड़ी ट्रेनें निरस्त हैं और दो गाड़ियों को शॉर्ट टर्मिनेट, शॉर्ट ओरिजिनेट कर चलाया जा रहा है।

इन ट्रेनों को किया गया निरस्त
ट्रेन संख्या-05320 मैलानी-बिछिया निरस्त 
ट्रेन संख्या-05356 मैलानी-नानपारा निरस्त
ट्रेन संख्या-05319 बिछिया-मैलानी निरस्त
ट्रेन संख्या-05355 नानपारा-मैलानी निरस्त

ये ट्रेनें हुई शार्ट टर्मिनेट
ट्रेन संख्या-05361 नानपारा-मैलानी बिछिया-मैलानी स्टेशनों के मध्य निरस्त की गई है। यह ट्रेन नानपारा-बिछिया के मध्य शार्ट टर्मिनेट और शार्ट ओरिजनेट होगी।
ट्रेन संख्या-05362 मैलानी-नानपारा, मैलानी-बिछिया के मध्य गाड़ी निरस्त की गई है। यह ट्रेन बिछिया-नानपारा के मध्य शार्ट टर्मिनेट और शार्ट ओरिजनेट होगी।
 

Also Read