AIMIM के राष्ट्रीय प्रवक्ता आसिम वकार ने राहुल और अखिलेश पर साधा निशाना : बोले-देश में संविधान नहीं, मुसलमान खतरे में

UPT | AIMIM के राष्ट्रीय प्रवक्ता आसिम वकार।

Jul 01, 2024 20:44

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तिहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय प्रवक्ता आसिम वकार ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि चुनाव खत्म हो गया, शपथ हो गई, सरकार भी बन गई और उसके साथ-साथ मुसलमानों पर हमले भी बढ़ गए।

Lucknow News : लोकसभा चुनाव-2024 संपन्न हो चुका है। देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने सरकार बना ली है। इस चुनाव में विपक्ष ने संविधान को बड़ा मुद्दा बनाकर भाजपा का विजय रथ रोकने का प्रयास किया, लेकिन वे सफल नहीं हो सके। हालांकि भाजपा ने भले ही सरकार बना ली हो लेकिन 2014 और 2019 के मुकाबले इस बार उसे सीटों का नुकसान हुआ है। ऐसे में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी विपक्ष के नेताओं पर सवाल खड़े कर संविधान नहीं बल्कि असल में मुसलमान को खतरे में बता रही है।

राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर बोला हमला
ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तिहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय प्रवक्ता आसिम वकार ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि चुनाव खत्म हो गया, शपथ हो गई, सरकार भी बन गई और उसके साथ-साथ मुसलमानों पर हमले भी बढ़ गए। उन्होंने आरोप लगाया कि पूरे हिंदुस्तान में ना ही पहले मुसलमान सुरक्षित था और ना आज सुरक्षित है। आसिम वकार ने कहा कि पूरे चुनाव में राहुल गांधी संविधान की किताब लेकर घूमे कि संविधान खतरे में है संविधान बचाओ। मुसलमानों ने पूरी ताकत लगाकर गठबंधन को वोट दिया और संविधान की सुरक्षा के नाम पर आपको जिताया। लेकिन सच्चाई यह है कि संविधान खतरे में नहीं बल्कि मुसलमान खतरे में है। उन्होंने कहा कि संविधान भी मुसलमान बचाए, देश भी मुसलमान बचाए और अपने आपको भी खुद बचाए और आप सिर्फ संविधान की किताब लेकर घूमेंगे और संविधान बचाओ के नारे लगाएंगे। 

मॉब लिंचिंग पर विपक्ष चुप
आसिम वकार ने बड़ा सवाल करते हुए कहा कि मॉब लिंचिंग पर कांग्रेस और सपा के एक भी नेता ने कोई बयान तक नहीं दिया। उन्होंने कहा कि मैं मुसलमानों से कह रहा हूं आप सब अब अपनी जिम्मेदारी समझिए और फैसला सोच समझकर लीजिए। यह लोग आपका वोट लेते हैं और आपका नाम नहीं लेते हैं, न ही आपके हक में बात करते हैं। कहा कि आप उसके साथ खड़े होए जो आपका नाम लेता है और आपकी बात करता है। AIMIM नेता ने कहा कि राहुल और अखिलेश जी जुबान खोलिए और मुसलमानों के हक में बोलिए। 

Also Read