Lucknow Crime : जागरण से लौट रही युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

UPT | जागरण से लौट रही युवती से दुष्कर्म।

Oct 13, 2024 19:58

राजधानी में युवती के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है। युवती शुक्रवार देर रात अपने गांव में हो रहे जागरण से अकेले घर लौट रही थी। तभी रास्ते में गांव के एक युवक ने उसे पकड़ लिया और दुष्कर्म किया।

Lucknow News : राजधानी में युवती के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है। युवती शुक्रवार देर रात अपने गांव में हो रहे जागरण से अकेले घर लौट रही थी। तभी रास्ते में गांव के एक युवक ने उसे पकड़ लिया और दुष्कर्म किया। पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना चिनहट इलाके की है।

घर में खींचकर की जबरदस्ती
चिनहट के एक गांव की रहने वाली युवती ने बताया कि वह शुक्रवार-शनिवार की रात करीब तीन बजे जागरण से लौट रही थी। रास्ते में तिकोनिया चिनहट निवासी अनुज पुत्र सरोज रावत उसे मिला। युवती उसे अनदेखा कर आगे बढ़ने लगी। तभी युवक ने उसे अकेला पाकर रोक लिया। विरोध करने पर युवती को अपने घर में खींच ले गया। शोर मचाने की कोशिश की तो जान से मारने की धमकी देकर उसका मुंह बंद कर दिया। इसके बाद युवती के साथ जबरदस्ती की। किसी तरह युवती ने आरोपी के चंगुल से छूटकर घर पहुंची और अपने परिवार को पूरी घटना बताई। 



आरोपी के परिजनों ने की मारपीट
युवती के अनुसार, घर पहुंने पर घटना की जानकारी परिवारवालों को दी। तभी आरोपी अनुज की मां मंजू, चाचा सुनिल बहन पूजा,और मनोज घर आ धमके। गाली-गलौज करते हुए पीड़िता से मारपीट करने लगे। जब पीड़िता का भाई बीच बचाव करने आया तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की। मामले में इंस्पेक्टर चिनहट का कहना है कि केस दर्ज करके जांच की जा रही है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
 

Also Read