लखीमपुर खीरी थप्पड़ कांड : विधायक योगेश वर्मा ने लौटाए गनर, तीन दिन पहले मिली थी सुरक्षा

UPT | विधायक योगेश वर्मा ने लौटाए गनर

Oct 13, 2024 20:01

लखीमपुर खीरी में हुए थप्पड़ कांड के बाद कार्रवाई नहीं होने से विधायक योगेश वर्मा नाराज हैं। उन्होंने अपनी सुरक्षा में तैनात दो गनर को लौटा दिया है।

Short Highlights
  • विधायक योगेश वर्मा ने लौटाए गनर
  • वकील ने मार दिया था थप्पड़
  • कार्रवाई न होने से आहत विधायक
Lakhimpur Kheri News : लखीमपुर खीरी में हुए थप्पड़ कांड के बाद कार्रवाई नहीं होने से विधायक योगेश वर्मा नाराज हैं। उन्होंने अपनी सुरक्षा में तैनात दो गनर को लौटा दिया है। योगेश वर्मा को अभी तीन दिन पहले ही सुरक्षा के लिए दो गनर दिए गए थे। विधायक को मनाने के लिए पुलिस के दो अधिकारी उनके आवास पर पहुंचे, लेकिन योगेश वर्मा ने उनसे भी मिलने से मना कर दिया। दोनों अधिकारी हारकर वापस चले गए।

वकील ने मार दिया था थप्पड़
दरअसल अर्बन कोऑपरेटिव बैंक चुनाव पर्चा भरने के दौरान विधायक योगेश वर्मा और निवर्तमान अध्यक्ष पुष्पा सिंह के पति अवधेश सिंह के बीच बहस हो गई थी। तभी तमतमाए अवेधश सिंह ने योगेश वर्मा को थप्पड़ जड़ दिया था। इसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। पुष्पा सिंह और अवधेश सिंह दोनों भाजपा के सदस्य है। पार्टी की तरफ से थप्पड़ कांड के बाद दोनों को नोटिस भी जारी हुआ था।



करणी सेना ने किया था सम्मान
विधायक योगेश वर्मा को थप्पड़ मारने वाले अवधेश सिंह को दशहरे के दिन करणी सेना ने सम्मानित किया था। करणी सेना ने इस दिन शहर के चंदेल पैलेस में शस्त्र पूजन का कार्यक्रम रखा था। अवधेश सिंह के मंच पर पहुंचते ही शेर आया-शेर आया के नारे लगने लगे।

कार्रवाई न होने से आहत विधायक
विधायक योगेश वर्मा मामले में कार्रवाी न होने से नाराज हैं। उनके समर्थकों का कहना है कि आरोपी को पुलिस न तो ढूंढ पा रही है, न ही उस पर कोई कार्रवाई हो रही है। उधर व्यापार मंडल ने सोमवार को बंदी का एलान कर दिया है। व्यापारियों का कहना है कि थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई है, लेकिन पुलिस निष्क्रिय है।

यह भी पढ़ें- यमुना प्राधिकरण : 22 अक्टूबर से मिलेंगे दो हजार प्लॉट, नई योजना के तहत कर सकेंगे आवेदन

यह भी पढ़ें- लखनऊ में मीडिया कर्मियों पर भड़के ऐशबाग रामलीला के आयोजक : चंद मिनट में पारा हुआ ठंडा, मांगी माफी

Also Read