होमवर्क न करने पर बर्बरता : गुस्साए शिक्षक की पिटाई से छात्र हुआ बेहोश, दो दांत भी टूटे

UPT | शिक्षक की पिटाई से घायल हुआ छात्र

Jul 08, 2024 20:18

छात्र द्वारा होमवर्क न करने से गुस्साये शिक्षक ने छात्र की जमकर पिटाई कर दी। इस पिटाई से छात्र बेहोश हो गया और उसके दो आगे के दांत भी टूट गए।

Raebareli News : रायबरेली में ग्रीष्म कालीन छुट्टियों में दिये गए होमवर्क ना करने से नाराज शिक्षक ने छात्र की जमकर की पिटाई कर दी। जिससे छात्र बेहोश हो गया और उसके दो दांत भी टूट गए।  पीड़ित छात्र ने थाना प्रभारी को तहरीर देकर कार्रवाही की मांग की है।

यह है पूरा मामला
मामला सलोन कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मॉडर्न पब्लिक स्कूल का है। जहाँ  दसवीं क्लास में साइंस के छात्र मयंक पुत्र रमेश कुमार, निवासी  उमरी थाना सलोन ने बताया कि शिक्षक आसिफ ने अप्रैल महीने में स्कूल बंद होने से पहले नोट्स बनाने के लिये होमवर्क दिया था। एक महीने बाद जब वह आज स्कूल गया तो सुबह 11:00 बजे शिक्षक ने पूछा कि नोट्स तैयार है तो उसने नोटस तैयार करने असमर्थता बताई। शिक्षक इस बात पर आग बबूला हो गए और हाथ में मोटा डंडा लेकर हाथ व पीठ पर कई बार उससे प्रहार किया। जिससे वह बेहोश होकर नीचे गिर पड़ा। इस दौरान उसके मुंह व सर पर गंभीर चोट आई और मुंह के आगे के दो दांत भी टूट गए।

स्कूल से भाग निकला शिक्षक
छात्र ने बताया कि शिक्षक उसके मुंह पर रुमाल डालकर वहां से भाग गए। वह स्कूल में बेहोश पड़ा था। जैसे ही उसे होश आया तो दोपहर 3:30 पर किसी अन्य छात्र ने घटना की जानकारी मयंक के परिजनों को दी। मयंक ने इस घटना के बारे में लिखित जानकारी थाना प्रभारी निरीक्षक सलोन को दी है और मामले में शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की मांग की है।

Also Read