अर्जुन पासी हत्याकांड : राहुल गांधी के खिलाफ ओबीसी समाज, जातिगत राजनीति बंद करने को कहा

UPT | बैनर लेकर प्रदर्शन करते यादव समाज के लोग

Sep 01, 2024 01:58

रायबरेली में हुए अर्जुन पासी हत्याकांड के मामले में अब यादव समाज भी कूद पड़ा है। यादव समाज ने राहुल गांधी से इस मामले में जातिगत राजनीति न करने की बात कही...

Short Highlights
  • अर्जुन पासी हत्या मामले में ओबीसी समाज कूदा
  • राहुल गांधी से जातिगत राजनीति न करने की बात कही
  • यादव समाज के लोगों ने जिला मजिस्ट्रेट को शिकायती पत्र सौंपा
Raebareli News : नसीराबाद थाना क्षेत्र के पिछवरिया गांव में अर्जुन पासी की हत्या के मामले में खुलकर जातिगत राजनीति हो रही है। अब इस मामले में ओबीसी समाज भी कूद गया है और राहुल गांधी से इस मामले में जातिगत राजनीति न करने की बात कही है। इस संबंध में उन्होंने जिला प्रशासन को एक पत्र भी सौंपा है।

पीड़ित परिवार से राहुल गांधी ने की थी मुलाकात
बता दें कि इससे पहले, अर्जुन पासी के पक्ष में भीम आर्मी ने प्रशासन पर कार्रवाई का दबाव डाला। उसके बाद स्वर्ण आर्मी और करणी सेना की तरफ से मामले में विशाल सिंह को बेवजह फंसाये जाने का आरोप लगाते हुए धरना प्रदर्शन किया गया था। जिसके बाद समाजवादी पार्टी और दलित नेता चंद्रशेखर भी इस मामले में कूद गए थे। रायबरेली के सांसद राहुल गांधी ने भी पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी। राहुल गांधी ने कहा कि मैं दलितों को न्याय दिलाने के लिए आया हूं।



सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा शिकायती पत्र
वहीं ज्ञापन देते हुए यादव समाज ने राहुल गांधी के खिलाफ आवाज उठाई है। सैकड़ों की संख्या में पहुंचे यादव बिरादरी के लोगों ने महामहिम के नाम एक शिकायती पत्र सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा। दिए गए शिकायत पत्र में आरोप लगाया गया है कि भीम आर्मी युवा संगठन के उग्र प्रदर्शन व उनके दबाव में पुलिस ने उपरोक्त घटना में एक 14 वर्षीय किशोर अंशू यादव को बिना जांच पड़ताल किए ही जेल भेज दिया है।

राहुल गांधी को कहा जातीय राजनीति बंद करें
इतना ही नहीं, प्रदर्शन कारियों ने रायबरेली के सांसद राहुल गांधी पर भी भड़ास निकालते हुए कहा कि वह जातीय राजनीति बंद करें।जिस घटना में राहुल गांधी दलित की मदद करने की बात कर रहे हैं उसमें एक निर्दोष दलित सहित यादव, ब्राह्मण, मुस्लिम भी शामिल हैं। क्या राहुल गांधी को उनकी पीड़ा नहीं दिख रही।

ये भी पढ़ें- परिषदीय विद्यालय में छात्रा से लगवाई गई झाड़ू : वायरल वीडियो पर बीएसए सख्त, स्कूल प्रशासन से मांगा स्पष्टीकरण

Also Read