भाजपा नेत्री ने न्यायिक एसडीएम के खिलाफ किया प्रदर्शन : लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, कहा- गरीबों को न्याय नहीं मिल पा रहा

UPT | धरना देतीं भाजपा नेत्री।

Oct 26, 2024 20:05

भारतीय जनता पार्टी की पूर्व विधानसभा प्रत्याशी रहीं भाजपा नेत्री एडवोकेट अनीता श्रीवास्तव ने न्यायिक मजिस्ट्रेट के ऑफिस के सामने धरना देते हुए एसडीएम न्यायिक के खिलाफ भ्रष्टाचार के साथ-साथ कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

Raebareli News : भारतीय जनता पार्टी की पूर्व विधानसभा प्रत्याशी और भाजपा नेत्री एडवोकेट अनीता श्रीवास्तव ने रायबरेली में न्यायिक मजिस्ट्रेट के कार्यालय के सामने धरना देकर एसडीएम न्यायिक आशुतोष राय पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि जब से आशुतोष राय रायबरेली में नियुक्त हुए हैं, उनका कार्यालय भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया है। उनके अनुसार, गरीबों को न्याय नहीं मिल पा रहा है और फैसले पैसे वालों के पक्ष में दिए जा रहे हैं।


भ्रष्टाचार के आरोपों पर खुलकर बोलीं भाजपा नेत्री
धरने पर बैठी अनीता श्रीवास्तव ने कहा कि एसडीएम न्यायिक आशुतोष राय खुलेआम दिन में वसूली करते हैं। उन्होंने दावा किया कि जो गरीब न्याय की तलाश में जाते हैं, उन्हें न्याय नहीं मिलता है क्योंकि जिनके पास पैसे नहीं होते, उनके खिलाफ निर्णय आ जाता है। अनीता का कहना है कि एसडीएम रायबरेली में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं, जहां गुपचुप तरीके से रात में कार्यालय के दरवाजे बंद करके आदेश जारी किए जाते हैं।

सीएम से की कार्रवाई की मांग
अनीता श्रीवास्तव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील की है कि एसडीएम न्यायिक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि ऐसे भ्रष्ट अधिकारी की सभी शक्तियों को सीज किया जाना चाहिए और उनकी संपत्ति की जांच होनी चाहिए। इसके अलावा, भाजपा नेत्री ने यह भी आरोप लगाया कि एसडीएम न्यायिक अपने आप को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष का भतीजा बताते हैं और भाजपा सरकार की नीतियों के खिलाफ काम कर रहे हैं।

जांच की मांग और न्याय की उम्मीद
अनीता श्रीवास्तव ने आरोप लगाया कि एसडीएम ने कुछ लोगों को नियुक्त किया है जो पैसे लेकर काम करवाते हैं। उन्होंने छह महीनों में किए गए सभी आदेशों की जांच की मांग की है। अनीता ने अपनी पार्टी पर भरोसा जताते हुए कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि उन्हें न्याय जरूर मिलेगा और जब तक उनके आरोपों पर उचित कार्रवाई नहीं होती, तब तक वह अपना धरना समाप्त नहीं करेंगी।

इस घटना ने रायबरेली में राजनीतिक माहौल को गर्म कर दिया है, जहां भाजपा नेता ने एक न्यायिक अधिकारी पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं। मामले की जांच और सरकार की प्रतिक्रिया पर सभी की नजरें टिकी हैं। 

Also Read