रायबरेली में प्रार्थना सभा की आड़ में चल रहा था धर्म परिवर्तन का खेल : पुलिस ने आयोजक को हिरासत में लिया, पूछताछ जारी

UPT | पूछताछ के लिये आरोपी को थाने ले जाती पुलिस

Sep 01, 2024 15:48

रायबरेली में प्रार्थना सभा की आड़ में धर्म परिवर्तन किया जा रहा था। हिंदू युवा वाहिनी संगठन को जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर हंगामा काटा और पुलिस को सूचना दी।

Raebareli News : रविवार को प्रार्थना सभा की आड़ में चल रहे धर्म परिवर्तन की जानकारी जब हिंदू युवा वाहिनी संगठन को हुई तो संगठन के कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए और हंगामा काटा। जब इसकी सूचना संबंधित थाने की पुलिस को दी गई तो पुलिस टीम मौके पर पहुंची और प्रार्थना सभा के मुख्य आयोजक को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाने ले गई।

आपत्तिजनक सामान मिला
जानकारी के मुताबिक हिंदू युवा वाहिनी के वर्तमान महामंत्री मारुत त्रिपाठी निवासी महानंदपुर थाना शहर कोतवाली ने पुलिस को सूचना दी कि भदोखर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुंशीगंज बाईपास के पास एक मकान में सैकड़ों लोग मौजूद हैं। यहां कुछ आपत्तिजनक सामान भी मौजूद है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रार्थना सभा का आयोजन कर रहे मुख्य आयोजक गोविंद गुप्ता को हिरासत में ले लिया और भदोखर थाने ले गई।

मुंशीगंज बाईपास के पास की घटना
इधर पुलिस इस मामले को लेकर गोविंद गुप्ता से पूछताछ कर रही है। इस संबंध में थाना अध्यक्ष दयानंद तिवारी ने बताया कि एक संगठन ने उन्हें सूचना दी कि मुंशीगंज बाईपास के पास एक मकान में कुछ संदिग्ध हो रहा है। यहां उन्हें आपत्तिजनक चीजें भी मिली हैं। इस संबंध में पुलिस मौके पर गई थी। गोविंद गुप्ता नामक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Also Read