लखनऊ में सड़क धंसने से मचा हड़कंप : बीच सड़क पर हो गया 20 फीट का गड्ढा, पहले भी इसी रोड पर 3 जगह धंस चुकी है जमीन

UPT | लखनऊ के विकास नगर में फिर धंसी सड़क

Jul 07, 2024 18:35

लखनऊ के विकास नगर में ही 15-20 फीट का गहरा गड्ढा हो गया। विकास नगर में बनी सड़क बारिश में रविवार को 20 फीट धंस गई।

Lucknow News : सरकार एक तरफ गड्ढा मुक्त सड़कों के दावे करती है, दूसरी तरफ लखनऊ के विकास नगर में ही 15-20 फीट का गहरा गड्ढा हो गया। विकास नगर में बनी सड़क बारिश में रविवार को 20 फीट धंस गई। जिसकी वजह से बड़ा हादसा हो सकता था। नगर निगम और PWD की लापरवाही का सामना करना पड़ा है, और पिछले साल भी इसी स्थान पर एक कार गड्ढे में फंस गई थी। नगर निगम ने घोषणा की है कि इस गड्ढे को जल्द ही भरा जाएगा।
  सड़क धसने की वीडियो कैमरे में कैद
राजधानी के विकास नगर क्षेत्र में एक बार फिर सड़क में गड्डा हो गया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसके बाद लोग सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं। दरअसल, ऐसे पहली बार नहीं हुआ है कि इस रोड पर गड्डा हो गया हो। इससे पहले भी 3 बार इसी रोड पर जमीन अंदर धंस चुकी है। 



चार महीने पहले इसी रोड पर गड्ढे में फंस गई थी कार
चार महीने पहले इसी रोड पर अचानक 20 फीट गहरा गड्ढा हो गया। इस घटना में दो राहगीर गिर गए, जबकि एक कार गड्ढे में फंसी। विकास नगर में इस सड़क के पास स्थित सेक्टर चार पर गड्ढे का यह हाल है। यह संकेत देता है कि नगर निगम की गड्ढा मुक्त सड़कों को लेकर अभियान की कार्यवाही में लापरवाही की समस्या अभी भी बनी हुई है।

2 साल पहले हुआ थे 25 फीट गड्डा
नवंबर, 2022 में भी इसी रोड पर शंकर जी मंदिर के पास जमीन अचानक 25 फीट नीचे धंस गई। पुलिस टीम ने मौके पर पहुँचकर बताया कि इस समय सड़क पर आवागमन कम था, जिसके कारण किसी के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ।

Also Read