Sitapur News : आजम खान की रामपुर एमपी/एमएलए कोर्ट में पेशी आज, सुरक्षा के कड़े इंतजाम...

UPT | सीतापुर जेल से रामपुर एमपी/एमएलए कोर्ट में पेशी के लिए जाते आजम खान।

Oct 19, 2024 11:51

यूपी के सीतापुर में जेल में बंद समाजवादी पार्टी (सपा) नेता आज़म खान की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। आज़म खान को सीतापुर जेल से भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रामपुर की एमपी/एमएलए कोर्ट में पेशी के लिए ले जाया...

Sitapur News : यूपी के सीतापुर में जेल में बंद समाजवादी पार्टी (सपा) नेता आज़म खान की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। आज़म खान को सीतापुर जेल से भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रामपुर की एमपी/एमएलए कोर्ट में पेशी के लिए ले जाया गया। उनकी सुरक्षा में सुरक्षाकर्मियों की पांच गाड़ियां तैनात थीं। आज़म खान सफेद रंग की गाड़ी में जेल से निकले। गाड़ी के अंदर से उन्होंने पर्दा हटाया और मीडिया से बात करने की कोशिश की, लेकिन गाड़ी का शीशा लॉक होने के कारण वे मीडिया से बात नहीं कर सके। इस दौरान आज़म खान स्वस्थ दिखे।

इस आरोप में है पेशी
आज़म खान पर गवाह को धमकी देने का आरोप है। और इसी मामले में उनकी कोर्ट में पेशी हो रही है। यह मामला उनके लिए नई चुनौती लेकर आया है, जिससे उनकी मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं। कोर्ट में इस मामले को लेकर बहस जारी रहेगी और सपा नेता के खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई की जा सकती है।

कई मामलों में उलझे हैं आजम खान
ज्ञात हो कि आज़म खान पहले से ही कई कानूनी विवादों में उलझे हुए हैं, जिनमें भ्रष्टाचार और अन्य आरोप भी शामिल हैं। ऐसे में यह मामला उनकी राजनीतिक और कानूनी स्थिति को और पेचीदा बना सकता है।

Also Read