सीतापुर में रफ्तार का कहर : सड़क हादसे में पति की मौत, पत्नी और बच्चा घायल

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jun 02, 2024 23:54

 उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जनपद के हरगांव थाना क्षेत्र के झरेखापुर इलाके में सड़क पर अज्ञात वाहन ने एक बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

Sitapur News : उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जनपद के हरगांव थाना क्षेत्र के झरेखापुर इलाके में सड़क पर अज्ञात वाहन ने एक बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक पर सवार पति की दर्दनाक मौत हुई है, वही पत्नी और बच्चा घायल है।
 
क्या है पूरा मामला
 जानकारी के अनुसार, गुलाब पुत्र मुरलीधर निवासी ग्राम इंदु नगर थाना मैगलगंज जनपद लखीमपुर खीरी दवा लेने के लिए अपनी पत्नी और बच्चे को बाइक पर बैठा कर सीतापुर जनपद के परसेंडी इलाके में आया था। दवा लेने के बाद गुलाब बाइक पर सवार होकर अपनी पत्नी और बच्चे के साथ अपने घर वापस जा रहा था, इसी दौरान हरगांव थाना क्षेत्र के झरेखापुर इलाके में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने सड़क पर पीछे से आकर बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में पति पत्नी और बच्चा तीनों घायल हुए थे। घायलों को हरगांव स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया था जहां से डॉक्टर ने पति की गंभीर अवस्था के चलते सीतापुर जिला अस्पताल रेफर किया था। सीतापुर जिला अस्पताल गुलाब को परिवार के द्वारा लाया गया जहां डॉक्टर ने गुलाब को मृत घोषित कर दिया है। 

वाहन की तलाश में जुटी पुलिस
घटना को अंजाम देकर अज्ञात वाहन मौके से फरार हो चुका था। मामले की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने फरार हुए अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी है, वहीं मौत के बाद परिवार में मातम का माहौल है। अस्पताल प्रशासन ने मृतक गुलाब के शव को जिला अस्पताल के मर्चरी में रखवा कर अग्रिम कार्रवाई प्रारंभ कर दी है।

Also Read