Sitapur News : नदी में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत, परिवार में मचा कोहराम

UPT | अस्पताल में मौजूद मृतक बच्चों के परिजन।

Jun 03, 2024 20:46

सीतापुर जनपद के कमलापुर थाना क्षेत्र के रायपुर गांव में सरायन नदी में नहाते समय अचानक पानी में डूब रहे एक बच्चे को बचाने के प्रयास में दो और बच्चे नदी के गहरे पानी में डूब गए।

Sitapur News (गौरव शर्मा) : सीतापुर जनपद में नदी के गहरे पानी में डूब जाने से तीन बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है। बताया जा रहा है सभी बच्चे गांव की एक नदी में नहा रहे थे। इसी दौरान डूब रहे एक बच्चे को बचाने के प्रयास में दो और बच्चों की मौत हो गई है। सभी बच्चों को सीतापुर जिला अस्पताल लाया गया था जहां डॉक्टरों ने तीनों बच्चों को मृत्यु घोषित कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक सीतापुर जनपद के कमलापुर थाना क्षेत्र के रायपुर गांव में सरायन नदी में नहाते समय अचानक पानी में डूब रहे एक बच्चे को बचाने के प्रयास में दो और बच्चे नदी के गहरे पानी में डूब गए। लोगों ने जब बच्चों को पानी में डूबता देख तो कड़ी मशक्कत के बाद बच्चों को बाहर निकला। परिवार वालों के द्वारा बच्चों को उपचार के लिए सीतापुर जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने विवेक शुक्ला (13 वर्ष) पुत्र राम शंकर, मोहन (10 वर्ष) पुत्र महेंद्र बाजपेयी, कान्हा (12 वर्ष) पुत्र महेंद्र बाजपेयी को मृत घोषित कर दिया है। वहीं मामले में जिला अस्पताल प्रशासन ने मृत हुए तीनों बच्चे के शव को जिला अस्पताल में मर्चरी में रखवा कर अग्रिम कार्रवाई के लिए पुलिस को सूचना दी है। 

Also Read