योगी की जनसभा : सीएम बोले-इंडी गठबंधन देश की समस्या है, इसे दूर करेंगे तो विकसित होगा भारत

UPT | मिश्रिख़ और सीतापुर में सीएम योगी की जनसभा

May 07, 2024 14:51

सीतापुर में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए सीएम योगी ने जिले की दो लोकसभा सीटों मिश्रिख़ और सीतापुर में जनसभा कर भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनता से वोट देने की अपील की।

Short Highlights
  • नैमिषारण्य के विकास के लिए करें वोट, जल्द शुरू करेंगे हवाई सेवा  
  • विकास, सुरक्षा एवं सुशासन पर विश्वास, सीतापुर का जन-जन भाजपा के साथ
Lucknow News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को सीतापुर के मिश्रिख में चुनावी रैली को संबोधित किया। मंगलवार को महर्षि दधीचि की तपस्थली मिश्रिख के मेला मैदान में सीएम की जनसभा थी। सीएम ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान मिश्रिख लोकसभा प्रत्याशी सांसद अशोक रावत ने सीएम का स्वागत किया। वहीं सीतापुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार सांसद राजेश वर्मा के समर्थन में सेवता विधानसभा के अक्सोहा में दोपहर 1:30 बजे विशाल जनसभा को संबोधित कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

सनातन संस्कृति को गाली देना फैशन बन गया  
मिश्रिख के मेला मैदान में रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि भारत की सनातन संस्कृति को गाली देना अब एक फैशन सा बन गया है। भारत की ईश्वरीय सत्ता को चुनौती देना, प्रभु श्री राम और प्रभु श्रीकृष्ण के अस्तित्व को चुनौती देना भी फैशन बन गया है। इस पर तो मैं केवल यही कहूंगा कि 'विनाश काले विपरीत बुद्धि।' वे आपकी आस्था के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। सनातन के विरोधी कहां खड़े होंगे? अपनी हार सुनिश्चित करने में लग गये। नैमिषारण्य के विकास के लिए वोट करें। हम यहां हवाई सेवा शुरू करने जा रहे हैं। 
  राम भक्तों पर झूठे मुकदमे दर्ज हुए
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब वोट हाथ या साइकिल पर जाता था तो अयोध्या और काशी के मंदिरों पर हमला होता था। यह हमला मुलायम सिंह की समाजवादी पार्टी के समय होता है। जब अखिलेश यादव आये तो आतंकवादियों के मुकदमे वापस ले लिये गये। राम भक्तों पर झूठे मुकदमे दर्ज किये गये। तनीक भी शर्म नहीं आई।

जनता फिर मोदी सरकार के साथ
मिश्रिख लोक सभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, बीते 10 वर्षों में नए भारत का उदय हुआ है। इसलिए जनता फिर एक बार मोदी सरकार के साथ है। नैमिषारण्य की पावन धरा से आज यह संदेश पूरे देश में जा रहा है कि सनातन संस्कृति का उत्थान एवं आस्था का सम्मान करने वाली भाजपा सरकार ही चाहिए। मिश्रिख लोक सभा क्षेत्र की जनता ने संकल्प ले लिया है- 'फिर एक बार, मोदी सरकार।' 
 

कांग्रेस, सपा और इंडी गठबंधन देश की समस्या है, एक बीमारी है।

इस बीमारी को जितनी जल्दी दूर कर देंगे, उतनी जल्दी भारत, 'विकसित भारत' बन जाएगा... pic.twitter.com/GkrcD1ACG9

— Yogi Adityanath (मोदी का परिवार) (@myogiadityanath) May 7, 2024 इंडी गठबंधन एक बीमारी है
वहीं सीतापुर पहुंचे सीएम योगी ने जनसभा में कहा - कांग्रेस, सपा और इंडी गठबंधन देश की समस्या है, एक बीमारी है। इस बीमारी को जितनी जल्दी दूर कर देंगे, उतनी जल्दी भारत, 'विकसित भारत' बन जाएगा। सीएम कहा कि विकास, सुरक्षा एवं सुशासन पर विश्वास, सीतापुर का जन-जन भाजपा के साथ। बता दें कि सीतापुर में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 13 मई को मतदान होगा।

Also Read