'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' के डायरेक्टर लापता : कंगना रनौत ने ममता बनर्जी से मांगी मदद, पत्नी ने लखनऊ में दर्ज कराई गुमशुदगी

UPT | कंगना रनौत ने डायरेक्टर को खोजने के लिए अभियान चलाया

Aug 22, 2024 16:22

'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' के डायरेक्टर सनोज कुमार मिश्रा कई दिनों से लापता हैं। डायरेक्टर की पत्नी ने लखनऊ में अपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस बीच, कंगना रनौत ने इस मामले में हस्तक्षेप किया है।

Lucknow News : 'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' के डायरेक्टर सनोज कुमार मिश्रा कई दिनों से लापता हैं। सनोज कुमार मिश्रा की पत्नी श्रुति ने लखनऊ के गोमती नगर विस्तार पुलिस स्टेशन में अपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि सनोज पिछले कुछ दिनों से संपर्क में नहीं हैं और उनका मोबाइल फोन भी बंद आ रहा है।

फिल्म को लेकर मिल रही थी धमकी
डायरेक्टर की पत्नी ने आरोप लगाया है कि फिल्म को लेकर उनके पति को पश्चिम बंगाल से धमकी मिल रही थी। मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत ने परिवार को दिलासा दिया है। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है और सनोज मिश्रा का पता लगाने के लिए विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की जा रही है।

कंगना रनौत ने ममता बनर्जी से मांगी मदद
इस बीच,बीजेपी सांसद व बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस मामले में हस्तक्षेप किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मदद मांगी है। कंगना ने लिखा, "ममता दीदी, आपसे विनम्र अनुरोध है कि सनोज कुमार मिश्रा जी के लापता होने के मामले में कृपया हस्तक्षेप करें। वे एक प्रतिभाशाली निर्देशक हैं और उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करना बहुत महत्वपूर्ण है।

पश्चिम बंगाल पर बनी है फिल्म  
'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' एक विवादास्पद फिल्म रही है, जिसमें पश्चिम बंगाल की राजनीतिक और सामाजिक स्थिति पर टिप्पणी की गई थी। कुछ विश्लेषकों का मानना है कि सनोज मिश्रा के गायब होने की घटना इस फिल्म से जुड़ी हो सकती है। हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों ने जताई चिंता
फिल्म उद्योग के कई प्रमुख व्यक्तियों ने इस घटना पर चिंता व्यक्त की है। एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता ने कहा, "सनोज एक बेहद प्रतिभाशाली निर्देशक हैं। उनका इस तरह गायब होना बहुत चिंताजनक है। हम सभी उम्मीद कर रहे हैं कि वे जल्द ही सुरक्षित मिल जाएंगे।"

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वे इस मामले को गंभीरता से ले रहे हैं। उन्होंने कहा, "हम हर संभव कोण से जांच कर रहे हैं। सनोज मिश्रा के परिवार और दोस्तों से भी संपर्क किया जा रहा है ताकि उनके आखिरी ठिकाने का पता लगाया जा सके।"

सोशल मीडिया पर पर आग्रह 
इस बीच, सोशल मीडिया पर #FindSanojMishra हैशटैग ट्रेंड कर रहा है, जहां लोग सनोज मिश्रा की सुरक्षित वापसी की प्रार्थना कर रहे हैं और अधिकारियों से जल्द से जल्द उन्हें ढूंढने का आग्रह कर रहे हैं।

नोटिस का जवाब देने गए थे कोलकाता
बता दें कि ता दें कि 'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' 30 अगस्त हो रिलीज होनी है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान कोलकाता पुलिस की तरफ से डायरेक्टर सनोज कुमार मिश्रा को एक नोटिस दिया गया था। जिसका जवाब देने के लिए वह 14 अगस्त को लखनऊ से कोलकाता के लिए रवाना हुए थे, उसके बाद से ही सनोज  लापता हैं।

Also Read