साक्षी महाराज का राहुल, अखिलेश पर निशाना : कहा- बांग्लादेश में पीएम की वजह से बची हिंदुओं पर जान

UPT | उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज

Sep 04, 2024 16:26

उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने बांग्लादेश में अल्पसंख्यकों के खिलाफ हिंसा पर एक महत्वपूर्ण टिप्पणी की है। उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से...

Unnao News : बुधवार को भाजपा जिला कार्यालय उन्नाव में सदस्यता अभियान-2024 के अंतर्गत एक प्रेस वार्ता आयोजित की गई। इस कार्यक्रम में जिले के सांसद साक्षी महाराज और जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार ने प्रमुख रूप से भाग लिया। इस बीच साक्षी महाराज ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। सासंद ने बांग्लादेश के हिंदुओं को लेकर भी बड़ा बयान दिया।

क्या बोले सांसद साक्षी महाराज
उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने बांग्लादेश में अल्पसंख्यकों के खिलाफ हिंसा पर एक महत्वपूर्ण टिप्पणी की है। उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से वहां के हिंदुओं की जान बची है। सांसद ने बांग्लादेश में हुई घटनाओं को चिंता का विषय बताते हुए कहा कि वहां की स्थिति बेहद दुखद और दर्दनाक है। सांसद ने कहा कि अगर मैं एक शब्द ये कहूं कि तो बांग्लादेश के हिंदुओं को मोदी ने बचा लिया। दुर्भाग्यपूर्ण बात ये है कि अल्पसंख्यकों को लेकर दिन रात माथा छाती पीटने वाले चुप हैं।



सांसद ने विपक्ष पर लगाया आरोप
साक्षी महाराज ने आरोप लगाया कि अखिलेश यादव और राहुल गांधी सहित पूरा INDIA गठबंधन अल्पसंख्यकों के मुद्दे पर चर्चा तो करता है, लेकिन बांग्लादेश के अल्पसंख्यक हिंदू समाज के समर्थन में इनकी ओर से कभी कोई खुला बयान नहीं आया। उन्होंने यह भी कहा कि हिंदुस्तान की जनता को समझना चाहिए कि उनकी सुरक्षा और पक्षधर कौन है।

सीएम योगी के बयान का दिया हवाला 
बीजेपी सांसद ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक बयान का हवाला देते हुए कहा कि "हिंदू घटा तो पीटा, हिंदू घटा तो देश बटा," इसलिए सावधान और संगठित रहने की आवश्यकता है। उन्होंने दावा कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बांग्लादेश में हिंदुओं की सुरक्षा सुनिश्चित की है। पश्चिम बंगाल की स्थिति पर टिप्पणी करते हुए, साक्षी महाराज ने कहा कि वहां की समस्याओं पर ध्यान देने की जरूरत है और जनता को इस मामले में सजग रहना चाहिए।

Also Read