उन्नाव में शर्मनाक घटना : महिला को खंभे से बांधकर किया छेड़छाड़ और रेप का प्रयास, पति और ससुराल वाले शामिल

UPT | उन्नाव में शर्मनाक घटना

Aug 05, 2024 23:03

जिले के पुरवा कोतवाली क्षेत्र में एक महिला को तालिबानी सजा देने का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Unnao News : जिले के पुरवा कोतवाली क्षेत्र में एक महिला को तालिबानी सजा देने का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला को खंभे से बांधकर छेड़छाड़ और बलात्कार का प्रयास करते हुए देखा जा सकता है। इस वायरल वीडियो और पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

ये भी पढ़ें : उन्नाव में तालिबानी सजा : मोबाइल चोरी के आरोप में किशोर को बिजली के खंभे से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल

पहले पुलिस ने नहीं की थी कोई कार्रवाई
पीड़ित महिला के मुताबिक, मई में उसके ससुराल और गांव के लोग उसे खंभे से बांधकर उसके साथ छेड़छाड़ और बलात्कार का प्रयास किया था। सूचना मिलने पर पुलिस ने महिला को मुक्त कराया था, लेकिन उस समय कोई कार्रवाई नहीं की गई। अब एसपी को प्रार्थना पत्र देने के बाद पुरवा थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।

पीड़ित की मां ने सुनाई दास्ता
पुरवा कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली महिला ने बताया कि उसकी शादी अचलगंज क्षेत्र के एक गांव में हुई है। 6 मई को दोपहर लगभग 3 बजे, जब उसकी बेटी शौच के लिए गांव के बाहर जा रही थी, तब राजकुमार यादव, अशोक, अमन, पुत्तन, और गुड्डी पत्नी रामशंकर ने उसे पकड़ लिया। उसे पहले नीम के पेड़ से एक घंटे तक बांधकर बारी-बारी से छेड़खानी और बलात्कार का प्रयास किया गया। इसके बाद उसे बिजली के खंभे से बांधकर भी यही कृत्य किया गया। गांव के लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी, जिन्होंने महिला को मुक्त कराया और उसका मेडिकल परीक्षण करवाया। 



घटना की वीडियो वायरल
महिला का कहना है कि उसके ससुराल वाले उसके चरित्र पर संदेह करते हुए इस घटना को अंजाम दिया है। पुरवा सीओ सोमेंद्र सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की जांच के दौरान पता चला कि यह वीडियो 6 मई का है और इसमें दिख रही महिला को उसके ससुराल वालों और पति द्वारा ही परेशान किया गया है। थाना पुरवा पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Also Read