योगी के मंत्री ने मांगी Z+ सुरक्षा : गृहमंत्री को लिखा पत्र, शादी समारोह में हुआ था हमला

UPT | पत्रकारों से बात करते संजय निषाद।

Apr 27, 2024 21:19

मत्स्य विभाग के मंत्री संजय निषाद ने हाल ही में हुए हमले पर उन्होंने सीधा आरोप समाजवादी पार्टी पर लगा दिया है। प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी लगातार निषादों को मिटाने के लिए प्रयास करती आई है।

Lucknow News : यूपी के कैबिनेट मंत्री डॉ. संजय निषाद ने शनिवार को लखनऊ स्थित अपने सरकारी आवास पर पत्रकारों से बात की। इस दौरान उन्होंने दूसरे चरण के मतदान पर बोलते हुए कहा कि हम सभी 8 सीटे जीतने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर सभी सीटों के पर्सेंटेज की बात करें तो सबसे ज्यादा वोट पर्सेंटेज भाजपा को पड़ा है। अपने ऊपर हुए हमले पर दुख व्यक्त किया और बताया कि निषाद समाज पर पूर्व में भी इस तरीके के हमले होते रहे हैं।

सपा पर साधा निशाना
मत्स्य विभाग के मंत्री संजय निषाद ने हाल ही में हुए हमले पर उन्होंने सीधा आरोप समाजवादी पार्टी पर लगा दिया है। प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी लगातार निषादों को मिटाने के लिए प्रयास करती आई है। अगर समाजवादी पार्टी अपने इस आचरण को बंद नहीं करती है तो समाजवादी पार्टी कुछ ही समय बाद समाप्त वादी पार्टी बन जाएगी। संजय निषाद ने केंद्र सरकार से अपनी सुरक्षा बढ़ाने के लिए भी पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से मैं प्रदेश व अन्य प्रदेशों में जाता हूं तो मुझे जेड प्लस सिक्योरिटी मिले जिससे मेरी सुरक्षा पर किसी तरीके की कोई आंच ना आए।

मंत्री ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि सबका साथ सबका विकास हमने नारा दिया है। किसान आज जान रहा है कि हमें कमल खिलाना है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि हम कन्नौज और मैनपुरी भी जीतेंगे। सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी का इतिहास रहा है गुंडा, माफिया का। समाजवादी पार्टी के गुंडों ने मेरे उपर हमला किया है। इसका जवाब जनता देगी।

शादी समारोह में हुआ था हमला
उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद पर कुछ अज्ञात लोगों ने कुछ दिन पहले संतकबीरनगर में एक शादी समारोह पर हमला बोल दिया। जिससे उन्हें काफी चोट आई। हमले के बाद घायल संजय निषाद को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज हुआ। इस हमले के पीछे संजय निषाद ने सपा कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है। इस घटना से नाराज सांसद इंजी. प्रवीण निषाद व पार्टी के तीनों विधायक समेत कई समर्थक जिला अस्पताल पहुंच गए। जहां पर जाकर उन्होंने हमलावरों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की और धरने पर बैठ गए। हमले के मुख्य आरोपी मोहम्मदपुर कठार निवासी राधेश्याम यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Also Read