Meerut News : मेरठ में एसबीआई बैंक लॉकर से कीमती जेवर और लाखों का सामान गायब

UPT | पीड़ित सलीमुद्दीन।

May 23, 2024 02:46

सलीमुद्दीन को इस बात का बेहद दुःख है कि कभी जिस बैंक और ब्रांच को उन्होंने अपनी सेवाएं दी उसी बैंक में उनकी जीवन भर की धरोहर चोरी...

Short Highlights
  • एसबीआई बैंक की पल्लवपुरम स्थित पल्हेडा ब्रांच का मामला
  • लाकर खोलने पर लाखों का कीमती जेवर और सामान गायब
  • बैंक मैनेजर ने कहा लॉकर रूप में उनकी कोई जिम्मेदारी नहीं
Meerut News : पल्लवपुरम निवासी सलीमुद्दीन खान 73 का एसबीआई बैंक की पल्लव पुरम स्थित पलहेड़ा ब्रांच में लॉकर है जिसमे उनके परिवार के लाखो रुपए के जेवरात सहित कीमती सामान रखा हुआ था आज मंगलवार दोपहर सलीमुद्दीन ने कुछ सामान निकालने के लिए अपना लॉकर खोला तो हैरान रह गए उनका पूरा का पूरा लॉकर खाली था लाखो रुपए के कीमती जेवरात और सामान गायब था। आखों में तकलीफ होने की वजह से सलीमुद्दीन को साफ दिखाई नहीं देता है। इसलिए उनकी बेटी उनकी मदद के लिए उनके साथ बैंक गई थी।

बैंक ब्रांच मैनेजर रश्मि को लॉकर रूम में बुलाया गया
बैंक ब्रांच मैनेजर रश्मि को लॉकर रूम में बुलाया गया मगर ब्रांच मैनेजर ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि लॉकर रूम के अंदर उनकी कोई जिम्मेदारी नहीं होती है। सलीमुद्दीन ने तुरंत अपने कई परिचितों को कॉल करके बुलाया और 112 नंबर पर रिपोर्ट दर्ज करवाई। कंट्रोल रूम की सूचना को फॉलो करते हुए चौकी इंचार्ज कृष्ण गौतम और थानाध्यक्ष पल्लवपुरम बैंक पहुंचे। पुलिस टीम ने सलीमुद्दीन और उनको बेटी से घटना की पूरी जानकारी ली। बैंक मैनेजर और लॉकर रूम इंचार्ज को साथ लेकर लॉकर रूम का मुआयना किया। पुलिस टीम ने घटना की पूरी जानकारी सीओ को दी।

पीड़ित सलीमुद्दीन को कल अपने ऑफिस कंकडखेड़ा बुलाया
सीओ ने मुलाकात के लिए पीड़ित सलीमुद्दीन को कल अपने ऑफिस कंकडखेड़ा बुलाया है। सलीमुद्दीन के अनुसार लॉकर में उनकी पत्नी बेटी और बहु के सोने चांदी और हीरे के जेवरात सहित कुछ कीमती सामान था जिसकी अनुमानित वैल्यू 20 लाख से ज्यादा थी। सलीमुद्दीन खुद एसबीआई बैंक में अधिकारी के पद से रिटायर्ड हैं और इन दिनों वेद इंटरनेशनल स्कूल में डायरेक्टर के पद पर कार्यरत हैं।

कभी जिस बैंक और ब्रांच को उन्होंने अपनी सेवाएं दी
सलीमुद्दीन को इस बात का बेहद दुःख है कि कभी जिस बैंक और ब्रांच को उन्होंने अपनी सेवाएं दी उसी बैंक में उनकी जीवन भर की धरोहर चोरी हो गई सलीमुद्दीन का आरोप है कि इस घटना में कोई न कोई बैंक का कर्मचारी शामिल है बिना मिलीभगत इतना बड़ा अपराध बैंक में घटित नहीं हो सकता।

Also Read