बागपत में रक्षक बने वानर : यूकेजी की छात्रा को दरिंदे से बचाया, पुलिस ने आरोपी को ऐसे पकड़ा...

UPT | बागपत में बंदरों ने बचाई बच्ची की जान

Sep 26, 2024 18:09

बच्ची यूकेजी की छात्रा है, जो आठ दिन पहले अपने घर के बाहर खेल रही थी। तभी आरोपी युवक वहां आया और उसे बहला-फुसलाकर गांव के मोबाइल टावर की ओर ले गया और दुराचार का प्रयास किया। लेकिन अचानक वहां बंदरों का एक झुंड आ गया...

Baghpat News : उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक छह वर्षीय मासूम बच्ची को बंदरों के एक झुंड ने यौन उत्पीड़न के प्रयास से बचा लिया। यह घटना अमीनगर सराय क्षेत्र के एक गांव में हुई, जहां एक युवक ने बच्ची को बहला-फुसलाकर एक सुनसान स्थान पर ले जाने का प्रयास किया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया
पुलिस ने गुरुवार को आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी, जो एक अन्य समुदाय से है, अग्रवाल मंडी टटीरी में एक रेस्टोरेंट में काम करता था। पूछताछ के दौरान, उसने अपने अपराध को स्वीकार किया। एएसपी एनपी सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी चांद नाम का व्यक्ति है, जो पिलखवा, हापुड़ जिले का निवासी है।

यूकेजी की छात्रा से दुराचार का प्रयास
बच्ची, जो एक स्थानीय निजी स्कूल में यूकेजी की छात्रा है, आठ दिन पहले अपने घर के बाहर खेल रही थी। तभी आरोपी युवक वहां आया और उसे बहला-फुसलाकर गांव के मोबाइल टावर की ओर ले गया। वहां पहुंचकर उसने बच्ची के साथ दुराचार का प्रयास किया। लेकिन अचानक वहां बंदरों का एक झुंड आ गया, जिससे डरकर आरोपी भाग गया। 

सीसीटीवी कैमरों में दिखा आरोपी
इस घटना के बाद बच्ची ने घर जाकर अपने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी। जांच के दौरान, गांव में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में आरोपी को बच्ची के साथ जाते हुए देखा गया। 


विहिप और बजरंग दल ने किया विरोध प्रदर्शन
इस घटना ने स्थानीय समुदाय में गुस्सा और आक्रोश पैदा किया। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक पंचायत का आयोजन किया और जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने पुलिस को आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पांच दिन का अल्टीमेटम दिया।

पुलिस कार्रवाई और गिरफ्तारी
पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को बसौद नहर की पटरी के पास से गिरफ्तार कर लिया। यह पता चला कि आरोपी के पास के गांव बसा टीकरी में उसकी बहन की ससुराल भी है, जो संभवतः उसके भागने में सहायक रही होगी।

Also Read